बॉलीवुड

बिकिनी पहने इब्राहिम के साथ नहाती दिखीं सारा अली खान, लोग बोले ‘कैसी बेशर्म बहन हो तुम: VIDEO

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ की सफलता को जमकर एंजॉय कर रही है। सारा इस फिल्म में अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आई और तीनों की तिकड़ी को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म में सारा अली खान ने बिहार की रिंकू सूर्यवंशी का किरदार निभाया है।

सारा अली खान ने इस फिल्म में दमदार एक्टिंग की जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है तो वहीं सारा के पिता सैफ अली खान को भी उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई। इसी फिल्म की सफलता के बीच सारा अली खान इन दिनों अपनी फैमिली के साथ समय बिता रही है और जमकर मस्ती कर रही है जिसकी कुछ झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दिखाई।

इसी बीच सारा अली खान से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सारा अली खान स्विमिंग पूल में अपने भाई इब्राहिम खान के साथ नजर आ रही है। लेकिन सारा को भाई के साथ देखते ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है और भद्दे कमेंट किए जा रहे हैं।

दरअसल, सारा अली खान ने अपने भाई के साथ एक वीडियो शेयर किया है उसमें वह बिकनी पहने हुए नजर आ रही है। इस वीडियो में इब्राहिम अली खान बहन सारा अली खान के ऊपर पानी फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही दोनों भाई बहन मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग पसंद कर चुके हैं और कई लोग इन दोनों भाई बहन को ट्रोल भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


वायरल हुए इस वीडियो को देखते ही सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स कर कहा कि, “अपने भाई के साथ इतनी बेशर्म, कैसी मुस्लिम है ये।” एक यूजर ने लिखा कि, “कौन सी बहन अपने भाई के साथ बिकिनी पहन के नहाती है।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “कैसी बहन हो तुम बिकिनी में भाई के साथ मस्ती कर रही हो” तो दूसरे ने लिखा कि, “बेशर्म बहन” इसके अलावा भी सारा अली खान के इस वीडियो पर लोगों ने भद्दे कमेंट्स किए हैं।

sara ali khan

बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब सारा अली खान ट्रोलर्स के निशाने पर आई है। इससे पहले भी वह अपने भाई के साथ बिकिनी में नजर आने पर ट्रोल हो चुकी है। बता दें, सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है। सारा अपने मस्तीभरी वीडियोज को लिए भी जानी जाती है। बता दें, सारा बचपन से ही एक्ट्रेस बनने का सपना देखती थी और उन्होंने अपना सपना पूरा भी किया। बहुत कम समय में सारा अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही और वह हर साल तगड़ी कमाई करती है।

sara ali khan

बता दें, सारा अली खान ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में सारा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आई थी। इसके बाद सारा अली खान को अभिनेता रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में देखा गया। इस फिल्म के जरिए सारा अपनी पहचान बनाने में कामयाब रही और उन्हें बॉलीवुड की कई फिल्में ऑफर होने लगी। अब सारा जल्द ही अभिनेता विक्की कौशल के साथ फिल्म ‘लुका छुपी-2’ में नजर आने वाली है।

Related Articles

Back to top button