विशेष

कैंसर को मात देकर बनाया ऐसा हॉट फिगर की लोग हो गए दिवाने, जानिए इस सुपरमॉडल की कहानी

कैंसर! एक ऐसी जानलेवा बीमारी जिसका सिर्फ नाम सुनकर ही डर लगता हैं। पूरे विश्व में कैंसर से प्रत्येक वर्ष लाखों लोगों की मौत होती हैं। कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से उभरना कोई आसान काम नहीं है लेकिन आज हमारे बीच कई ऐसे उदाहरण हैं जिन्होंने कैंसर को हराकर नया जीवन शुरू किया है। भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के बारे में तो आप जानते ही होंगे कैसे उन्होंने कैंसर से जूझने के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की। आज हम आपको एक ऐसी ही महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो कैंसर से लड़कर मौत के मुंह से बाहर निकली और पूरी दुनिया के लिए मिसाल बन गई हैं।

बता दें कि अमेरिका के लॉस एंजेलिस में रहने वाली एक 34 साल की केटी रोस नामक महिला को कैंसर हो गया था। उन्होंने बिना हिम्मत हारे कैंसर का डटकर सामना किया और कैंसर को मात देने में सफल रही। इतना ही नहीं केट ने कैंसर को हराकर अपनी बॉडी को ऐसा ट्रांसफॉर्म किया कि अगर आप देखेंगे तो आप भी उसके दीवाने हो जाएंगे। अब केटी रोस काफी खूबसूरत दिखने लगी है और अब तो लोग उसे बार्बी डॉल कहकर बुलाते हैं। बता दें कि केटी ने लिप, ब्रेस्ट और हिप सर्जरी कराकर खुद को एक अलग रूप दे दिया है जो लोगों को वह भी आकर्षित कर रहा है।

केटी को अपने कैंसर के बारे में लगभग दो साल पहले पता चला था। जब उनको कैंसर का ज्ञात हुआ तो उन्होंने जरा भी देर नहीं की और डॉक्टर्स से इसका इलाज कराना शुरू कर दिया। जब उनके कैंसर का इलाज चल रहा था तभी उन्होंने निर्णय लिया कि वह अपनी बची हुई जिंदगी एक बार्बी डॉल की तरह जीना चाहती है, और फिर उन पर बार्बी डॉल जैसे दिखने का भूत सवार हो गया।

केटी ने बार्बी डॉल जैसा लुक पाने के लिए लाखों रुपए खर्च किए हैं, तब जाकर वह बार्बी डॉल जैसी दिखने लगी है। हालांकि उनका मानना है कि पैसे उनके लिए इतने ज्यादा मायने नहीं रखते क्योंकि वह अपना शौक पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकती है। केटी के मुताबिक उन्होंने अब तक अपनी सर्जरी पर करीब 25 लाख रुपए खर्च कर दिए हैं, और ये सारे पैसे उनके ब्वॉयफ्रेंड्स और शुगर डैडीज ने दिए हैं।

केटी ने कैंसर ट्रीटमेंट के दौरान ही अपना ब्रेस्ट इंप्लांट कराया। बता दें कि ब्रेस्ट इंप्लांट एक तरह की सर्जरी होती है जिसके जरिए ब्रेस्ट की शेप और साइज को बेहतर बनाया जाता है। आजकल पूरे विश्व में महिलाओं द्वारा ब्रेस्ट इंप्लांट कराया जा रहा है, खुद को सुंदर दिखाने की चाह में बहुत सी महिलाएं और हिरोइनें ब्रेस्ट इंप्लांट का सहारा ले रही हैं। आपको बता दें कि ब्रेस्ट इंप्लांट और बट सर्जरी कराने वाली केटी रोस पर पहले लोग इतना ध्यान नहीं देते थे लेकिन अब उनका फिगर हर किसी को अपनी ओर आकर्षित करता है जो भी उसे देखता है कुछ देर तक अपनी नजरें नहीं हटा पाता। अपने इसी सेक्सी लुक की वजह से केटी को मैग्जीन के लिए फोटोशूट के ढेर सारे ऑफर आने लगे हैं।

Related Articles

Back to top button