मनोरंजन

महेश भट्ट ने बेटी को लेकर कही बड़ी बात, ‘आलिया ने 2 साल में वो कर दिखाया जिसे करने में मैंने 50 साल लगा दिए’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने बहुत ही कम समय में इंटरटेनमेंट की दुनिया में अपनी एक खास जगह बना ली है। शानदार एक्टिंग के साथ-साथ आलिया ने अपना नाम बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल कर लिया है। इतना ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में आलिया भट्ट की काफी डिमांड है और दिग्गज निर्देशक और प्रोड्यूसर उनके साथ काम करना चाहते हैं। आलिया के खाते में फिल्मों की भी भरमार है, उन्हें लगातार बड़ी-बड़ी फिल्मों में काम करने के ऑफर मिल रहे हैं।

इसी बीच आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने कहा कि वह अपनी बेटी की कमाई से बहुत खुश है। उनकी बेटी आलिया भट्ट ने बहुत ही कम समय में उनसे भी ज्यादा शोहरत कमा ली है।

alia bhatt

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने आलिया भट्ट को लेकर कहा कि, आलिया में आगे बढ़ने की खुद काबिलियत है। आलिया ने हमेशा घर चलाने के लिए फिल्में बनाई हैं। लेकिन वर्तमान में उसने अपनी मेहनत और कड़ी लगन से एक ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जो मेरे से भी कई गुना ज्यादा है। आलिया बहुत समझदार भी है। आलिया भट्ट के पिता का यह भी कहना है कि जो उन्होंने 50 साल में कमाए हैं इतना तो आलिया भट्ट ने सिर्फ 2 साल में ही कमा लिया है।

alia bhatt

बकौल महेश भट्ट, “वह अपने माता पिता की तरह नहीं है। उसके अंदर एक आग है। मैं एक फिल्ममेकर था, इंडस्ट्री के एज पर रहकर हमने काम किया। हमारा घर फिल्मी दुनिया के सितारों की पार्टी का अड्डा नहीं होता था। मैंने फिल्में बनाई सरवाई करने के लिए। यह चीजें आलिया के अंदर भी आई है। जीवन में रहने के लिए आपको काम करना पड़ता है और आलिया फोकस के साथ काम करती है।”

alia bhatt

इसके अलावा बेटी की तारीफ में महेश भट्ट ने कहा कि, “दुनिया में लोग आपको जज करेंगे। एक परफॉर्मर बनने के लिए आपके अंदर बहुत विश्वास होना जरूरी होता है। मेरे अंदर उन लोगों के लिए बहुत इज्जत है जो फिल्में बनाते हैं। रास्ते में आने वाली हर तरह की चीजों को लेना जानते हैं। उठना और फिर से चलना जानते हैं।

ये उन लोगों के लिए बेहद महत्वपूर्ण बात है जो यंग कलाकार है। जो सक्सेस की सीढ़ी चढ़ रहे हैं। आलिया छोटी बच्ची थी जब वह अपने पिता के पैरों पर क्रीम लगा रही थी वह भी 500 रुपए में। आज उसने 2 सालों में उतनी कमाई की है जो मैं 50 साल में कर पाया हूं।”

alia bhatt

alia bhatt

बता दें, आलिया भट्ट ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट अभिनेता वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ मुख्य किरदार में दिखाई दी थी। पहली ही फिल्म से आलिया भट्ट ने अपने अभिनय की एक खास छाप छोड़ी थी।और उन्हें इस फिल्म के बाद बड़े-बड़े प्रोजेक्ट हाथ लगे थे।

alia bhatt

इसके बाद आलिया भट्ट ने राजी, कलंक, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम्टी शर्मा की दुल्हनिया, डियर ज़िंदगी, 2 स्टेट्स जैसी बड़ी फिल्मों में काम किया और बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री बन गई। आज के समय में आलिया भट्ट की बॉलीवुड में बहुत डिमांड है और बड़े बड़े अभिनेता उनके साथ काम कर रहे हैं।

alia bhatt

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देने वाली है। इस फिल्म में आलिया भट्ट के साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा मशहूर अभिनेता रनबीर कपूर भी दमदार किरदार में होंगे।

alia bhatt

खास बात यह है कि आलिया और रनबीर कपूर एक साथ पहली बार इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट के खाते में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ भी है। इसमें आलिया एक मुख्य किरदार में नजर आने वाली है।

alia bhatt

अगर बात करें आलिया भट्ट की पर्सनल लाइफ के बारे में तो वह इन दिनों अभिनेता रनबीर कपूर को डेट कर रही है। रिपोर्ट की माने तो यह दोनों कलाकार जल्दी शादी भी कर सकते हैं हालांकि अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। यह दोनों हमेशा एक दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते आ रहे हैं। हालांकि कई बार इन दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया और इनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती है।

alia bhatt

Related Articles

Back to top button