बॉलीवुड

Big Boss के घर में खुली आपके इन 5 चहेते सितारों की पोल, शादीशुदा निकले कई सितारे

टीवी के दुनिया का सबसे चर्चित और विवादित शो बिग बॉस अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। इस शो में बतौर कंटेस्टेंट हर साल कई नामी और मशहूर सितार पहुंचते हैं और शो में अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे खुलासे करते हैं, जिनके बारे में उनके फैंस अनजान रहते हैं। इसी कड़ी में कई सेलेब्स के पर्सनल लाइफ की भी कुछ अनसुने किस्से सामने आ चुके हैं, तो आज हम आपको इस आर्टिकल में उन सितारों से मिलवाने वाले हैं जो अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर चर्चा में रहे।

सारा गुरपाल

सारा गुरपाल

बिग बॉस के 14वें सीजन का हिस्सा रहीं सारा गुरपाल शो के शुरुआती दिनों में ही अपने घर से बेघर हो चुकी हैं, मगर सारा ने जैसे ही इस शो में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट किया, उनसे जुड़े विवाद सामने आने लगे। खबर आई की सारा गुरपाल शादीशुदा हैं, उन्होंने पंजाबी सिंगर तुषार कुमार से शादी की थी। खुद तुषार कुमार ने ये दावा किया कि उन्होंने सारा गुरपाल से साल 2014 में शादी की थी। इस बात को प्रमाणित करने के लिए तुषार ने मैरिज सर्टिफिकेट भी साझा किया है।

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई

टीवी के दुनिया की मशहूर और लोकप्रिय एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने बिग बॉस के 13वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट पार्टिसिपेट किया था। बिग बॉस के घर में रहते हुए रश्मि देसाई के पर्सनल लाइफ के कई ऐसे पन्ने खुले, जो उनके फैंस को शायद ही मालूम हों। बता दें कि रश्मि ने बिग बॉस के घर के अंदर अपने और अरहान के रिलेशनशिप को कबूल किया था। इसके बाद सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया था कि अरहान पहले से ही शादीशुदा हैं, जिसके बाद रश्मि ने अरहान से दूरी बना ली।

हिना खान

हिना खान

बिग बॉस के 14वें सीजन में सीनियर बनकर रौब जमाने वाली हिना खान भी बिग बॉस के घर में अपने ब्वॉयफ्रेंड संग प्यार का इजाहर कर चुकी हैं। बता दें कि हिना खान का ये दूसरा बिग बॉस है, वो  इससे पहले 11वें सीजन में नजर आईं थी, उस दौरान हिना और उनके ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने घर के अंदर ही एक दूसरे से प्यार का इजहार किया था।

पारस छाबड़ा

पारस छाबड़ा

बिग बॉस के 13वें सीजन में धमाल मचाने वाले पारस छाबड़ा का नाम वैसे तो कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है। बिग बॉस के घर के अंदर ही पारस छाबड़ा का नाम एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी के साथ जुड़ा। मगर यह रिश्ता सिर्फ बिग बॉस के घर  के अंदर तक ही था क्योंकि पारस ने पहले ही साफ कर दिया था कि वो जैसे ही बिग बॉस के घर के बाहर आएंगे, आकांक्षा से ब्रेकअप कर लेंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला

सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी बिग बॉस के घर के अंदर अपने रिलेशनशिप के बारे में बात कर चुके हैं। सिद्धार्थ ने शो के दौरान कहा था कि वो रश्मि देसाई के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं, हालांकि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच शो के दौरान काफी झगड़े हुए थे। वैसे आपको बता दें कि सिद्धार्थ और रश्मि एक धारावाहिक में एक साथ काम कर चुके हैं।

Related Articles

Back to top button