बॉलीवुड

जल्दी ही निक के बच्चे की माँ बनने वाली है प्रियंका चोपड़ा, कहा- ‘भगवान की कृपा से…’

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा हमेशा ही किसी न किसी कारण से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। आज वह जिस मुकाम पर हैं, वहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। प्रियंका और निक की शादी को 3 साल हो चुके हैं और ऐसे में अब फैंस को नन्हे मेहमान का ही इंतजार है।

हाल ही में प्रियंका से निक जोनस संग फैमिली शुरू करने को लेकर सवाल किया गया। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब प्रियंका से बेबी प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया हो। लेकिन इस बार उन्होंने एक हॉलीवुड पोर्टल संग बातचीत के दौरान बेबी प्लानिंग को लेकर जवाब देते हुए कहा कि, ‘बेबी उनके और पति निक के लिए भविष्य का बहुत बड़ा हिस्सा है। जब भी वह परिवार आगे बढ़ाने की प्लानिंग करेंगे तो ऐसे में वह अपनी लाइफ को थोड़ा धीमे आगे बढ़ाना प्रिफर करेंगे।’

प्रियंका ने यह तो कहा है कि, भविष्य में वह मां बनेंगी, लेकिन जब भी ऐसा होगा तो उनकी और निक की लाइफ में बड़ा बदलाव होगा और वह इस बदलाव के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा, ‘यह हमारे भविष्य का बहुत बड़ा हिस्सा है। भगवान की कृपा से जब यह होगा, तब होगा।’

इंटरव्यू में जब आगे प्रियंका से पूछा गया कि वह और निक अपनी जिंदगी में बहुत बिजी रहते हैं तो अभिनेत्री ने चुटकी लेते हुए कहा, ‘नहीं हम प्रैक्टिस करने में बहुत बिजी नहीं रहते’। वैसे प्रियंका की बातों से यह साफ हो गया है कि अब वह जल्द ही नया मेहमान लाने की तैयार कर रही हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका और निक की शादी 2018 में राजस्थान के जोधपुर में बिल्कुल शाही अंदाज में हुई थी। हिन्दू रीति-रिवाज के अलावा इन्होंने ईसाई धर्म के अनुसार भी शादी की। इनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

Related Articles

Back to top button