बॉलीवुड

जूता चुराई रस्म में रणबीर ने अपनी सालियों को दिए इतने लाख रुपए, सासू मां से मिला अनोखा तोहफा

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। शादी के बाद से ही लगातार इस कपल की सोशल मीडिया पर नई-नई तस्वीरें देखने को मिल रही है। बता दे आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल को शादी रचाई। दोनों की शादी पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में पंजाबी रीति रिवाज से पूरी हुई। सोशल मीडिया पर लगातार रणबीर और आलिया की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसी बीच खुलासा हुआ है कि शादी के दौरान जूता चुराई की रस्म में रणबीर कपूर की सालियों ने उनसे कुछ ऐसा मांग लिया जिसे सुनकर वह दंग रह गए। आइए जानते हैं रणबीर कपूर ने जूता चुराई में कितने रुपए दिए?

ranbir and alia

रणबीर कपूर ने आलिया को दिया ये महंगा गिफ्ट
रिपोर्ट की मानें तो जिस दिन रणबीर कपूर और आलिया की शादी हुई, उसी दिन इस कपल की सगाई की रस्में भी पूरी की गई। कहा जा रहा है कि सगाई के दौरान रणबीर कपूर ने अपनी लव लेडी आलिया भट्ट को डायमंड की रिंग गिफ्ट की। जिसकी डिजाइन उन्होंने खुद पसंद किया था और इस रिंग में करीब 8 डायमंड लगे हुए हैं जो रणबीर कपूर की पसंद के हैं।

ranbir and alia

वहीं आलिया भट्ट की मां यानी कि रणबीर कपूर की सास ने अपने दामाद को 2.5 करोड़ रुपए की घड़ी गिफ्ट की। रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर की यह घड़ी सोने की है। इसके अलावा भी रणबीर और आलिया को कई महंगे महंगे गिफ्ट्स मिले। वहीं गुजरात से आलिया का एक फैन आया हुआ जिसने आलिया भट्ट को सोने से बना हुआ गुलाब गिफ्ट किया था।

रणबीर कपूर ने अपनी सालियों को दिए इतने रुपए
वही बात की जाए जूता चुराई के बारे में तो यह बहुत ही मजेदार रस्म रही। इस दौरान रणबीर कपूर की सालियों ने जमकर मस्ती की। कहा जा रहा है कि जूता चुराई की रस्म के दौरान आलिया की बहनों ने करीब 11.5 करोड रुपए की मांग की थी। हालांकि, इस दौरान रणबीर ने अपनी सुजबुझ से अपनी सालियों से डिमांड कम करवाई और उन्होंने अपनी सभी सालियों को एक एक लाख रुपए गिफ्ट के तौर पर दिए।

कब होगा आलिया-रणबीर का रिसेप्शन?
वही बात की जाए इन दोनों के रिसेप्शन के बारे में तो अभी भट्ट और कपूर परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। लेकिन कहा जा रहा है कि जल्दी ही ग्रैंड रिसेप्शन दिया जाएगा जिसमें बॉलीवुड दुनिया से जुड़े तमाम सेलिब्रिटी शामिल होंगे। रिपोर्ट की मानें तो आमिर खान, वरुण धवन, संजय लीला भंसाली, शाहरुख खान, मसाबा गुप्ता, करण जौहर, जोया अख्तर, अयान मुखर्जी, अर्जुन कपूर जैसे तमाम सेलिब्रिटी इस पार्टी में शामिल होने वाले हैं।

ranbir and alia

Related Articles

Back to top button