बॉलीवुड

अंकिता लोखंडे ने बताया प्रोड्यूसर का नाम, बोली – फिल्म देने के लिए साथ सोना चाहता था

बॉलीवुड इंडस्ट्री अपनी चमक-तमक के लिए जानी जाती है. हर आर्टिस्ट चाहता है कि उसे यहाँ काम मिले और एक मनचाहा मुकाम मिले. हर कोई बड़े बड़े स्टार्स की तरह मशहूर होना चाहता है. मगर हर कोई यह भूल जाता है कि, फिल्म जगत जितना चमकीला और चकाचौंध से भरा दिखता है उतना ही इसके पीछे की काली सच्चाई भी है. हजारों कहानियां इसी चकाचौंध के पीछे है जो दब चुकी है या तो कभी बाहर ही नहीं आ पाई. कई बार हम इस खबर को अख़बार या न्यूज़ चैनल में सुनते है कि, बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाली अभिनेत्रियों को शारीरिक रूप से हार्समेंट का सामना करना पड़ता है.

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई ऐसे कहानियां और किस्से है जिसमे एक्ट्रेस को फिल्म में अपना किरदार पाने के लिए गलत गलत ऑफर मिले होते है. इस फिल्मी दुनिया में हैवानियत से भरे लोग अपनी हवस को पूरा करने के लिए न्यू एक्ट्रेस को शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करते है. उनके सामने अश्लील शर्ते रखते है.

उन्हें किसी बड़ी फिल्म का ऑफर देकर उनसे अपना मनचाहा काम करवाते है. इस बारे में कुछ एक्ट्रेस खुलकर बात करती है तो कोई चुपचाप सह जाती है. इस मसले में कई बड़े स्टार्स के नाम उजागर होते है तो कई बार उनको भुलाना पड़ता है. हाल ही में एक एक्ट्रेस ने इस बारे में बड़ा खुलासा किया है.

इस एक्ट्रेस के इस खुलासे के बाद ये बात फिर चर्चा का विषय बन गई ही की आखिर कब तक फिल्म जगत में ये सब चलता रहेगा. किसी ना किसी को तो इन सब पर पूरी तरह से रोक लगानी होगी. साथ ही सभी का हैवानियत से भरे चहरे को सामने लाने होगा. टीवी जगत में अपना परचम लहराने के बाद फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए अंकिता लोखंडे को, जाने क्या क्या सहन करना पड़ा था. उनका यह खुलासा अब सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. नेटिजन्स इसी बारे में बात कर रहे है.

ankita lokhande

टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने खुलासे में कहा की एक प्रोड्यूसर उन्हें फिल्म देने के बदले में मेरे साथ सोना चाहता था. इसके साथ ही एक बड़े एक्टर ने मुझे कुछ इस तरह से टच किया था कि, उसके इरादे सही नहीं थे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि, जब वह मात्र 19 या 20 साल की थी तो उन्हें एक साउथ फिल्म का ऑफर आया था. उस कमरे में सिर्फ कुछ ही व्यक्ति थे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आपको कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा. अंकिता ने बात घुमाते हुए पूछा कि किस तरह का कॉम्प्रोमाइज करना होगा.

ankita lokhande

क्या मुझे डिनर पार्टी के लिए जाने होगा? फिल्म प्रोड्यूसर क्या चाहते हे? अंकिता ने उनका जो जवाब सुना उसे सुनकर उनके होश उड़ गए. उन लोगो ने कहा आपको उनके साथ सोना पड़ेगा. इसके अलावा उन्होंने यह भी बताया कि एक बार टीवी जगत में नाम कमाने के बाद जब वह दोबारा से फिल्म इंडस्ट्री की तरफ गई तो, उन्हें कास्टिंग काउच का सामना भी करना पड़ा. एक बड़े एक्टर ने मुझसे हाथ मिलाया मगर मुझे वह कंफर्टेबल नही लगा और मैने हाथ को खींच लिया.

Related Articles

Back to top button