बॉलीवुड

सैकड़ों लोगों की भीड़ में फंसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ हुई बदसलूकी, Video देख भड़के लोग

फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सितारों की एक झलक दिख जाना ही फैंस के लिए बहुत बड़ी बात होती है। ऐसे में जब भी यह सितारे किसी इवेंट या फिर किसी पार्टी में शामिल होते हैं तो फैंस इनसे मिलने के लिए बेकरार होते हैं। वही एक झलक पाने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है। कई बार हाई सिक्योरिटी की वजह से सेलेब्स अपने फैंस से अच्छे से मिल पाते हैं, लेकिन कभी-कभी भीड़ बेकाबू हो जाती है जिसके कारण सेलेब्स को भी मुश्किल का सामना करना पड़ता है।

hania aamir

कुछ ऐसा ही हुआ पाकिस्तान की पॉपुलर अभिनेत्री की लिस्ट में शामिल हानिया आमिर के साथ। अपनी खूबसूरती के लिए दुनिया भर में मशहूर हानिया हाल ही में एक इवेंट में शामिल हुई थी। लेकिन यहां पर फैंस की भारी भीड़ ने उन्हें घेर लिया और उनके साथ बदतमीजी तक भी की गई। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

बेकाबू भीड़ ने एक्ट्रेस के साथ की बदतमीजी

दरअसल, हानिया आमिर पाकिस्तान के वपटा टाउन गुजरांवाला पहुंची थी जहां पर फैंस उनसे मुखातिब होने के लिए उतावले हो रहे थे। वही हानिया ने भी अपने इस इवेंट को काफी इंजॉय किया लेकिन वापस लौटने के दौरान फैंस की भीड़ ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया। जैसे ही एक्ट्रेस अपनी कार में बैठने के लिए पहुंची उससे पहले ही कई लोगों की भीड़ उनके आसपास जमा हो गई और एक्ट्रेस को निकलने में भी काफी मुश्किल हुई।

इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि हानिया खुद को बचाने की कोशिश कर रही है। लेकिन फैंस उनकी जरा भी नहीं सुन रहे हैं। धीरे-धीरे लोगों का बर्ताव खराब होने लगता है जिससे खुद एक्ट्रेस भी चिढ़ने लगती है। कई फैंस इस दौरान हानिया से बदसलूकी भी करते नजर आए। हालांकि इस दौरान हानिया के बॉडीगार्ड ने उन्हें मुश्किल वक्त से बाहर किया और गाड़ी में बैठाने में कामयाब रहे, लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by showbiz Lovers (@showbizloverss)

इस वीडियो को देखने के बाद हानिया के फैंस यहां मौजूद लोगों को जमकर खरीखोटी सुना रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “मर्द ऐसे कर रहे हैं, जैसे कुत्ते हों गोश्त के पीछे।” एक ने कहा कि, “इंसानी जाहिल गंवार लोगों की फ़ौज।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “लानत है, यह हमारा समाज है।”

hania aamir

पाकिस्तानी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं हानिया

बात की जाए हानिया के काम के बारे में तो उन्होंने अपने करियर में कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। वह ‘फिर वही मोहब्बत’, ‘मुझे जीने दो’, ‘विशाल’, ‘दिलरुबा’, ‘मेरे हमसफ़र’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने ‘सुपरस्टार’, ‘परवाज है’, ‘जुनून’, ‘लोड वेडिंग’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। बता दें, हानिया की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

Related Articles

Back to top button