बॉलीवुड

विद्या बालन को kiss करने में इमरान हाशमी की हालत हो गयी थी खराब, नहीं कर पाते थे विद्या को किस

बॉलीवुड फिल्म स्टार इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को इंडस्ट्री में ‘सीरियल किसर’ के नाम से जाना जाता है. इमरान हाशमी ने अपने फिल्मी करियर में जितनी भी फ़िल्में दी है सभी में एक से बढ़कर एक बोल्ड और सनसनीखेज सीन्स दिए है. अपनी किसिंग सीन और रोमांस भरी अदाकारी से इमरान हाशमी ने अपनी एक अलग इमेज बना ली है.

वैसे तो इस फिल्म स्टार ने अपने करियर में कई एक्ट्रेसेस के साथ किसिंग सीन्स दिए है. मगर इन सब के बीच सबसे मुश्किल था अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) को किस करना. इससे जुड़ा एक मजेदार किस्सा है. जिसे खुद इमरान हाशमी ने शेयर किया था.

इमरान हाशमी ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में बात करते हुए कहा था कि, विद्या बालन के साथ किसिंग सीन फिल्माते हुए उनके हाथ-पांव कांपने लगते थे. इन दोनों ने साथ में वर्ष 2013 में फिल्म घनचक्कर में काम किया था. दोनों की इस फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार थी. उनकी यह फिल्म तो फेल हो गई. मगर फिल्म के बोल्ड सीन कई दिनों तक मीडिया में सुर्ख़ियों का हिस्सा रहे थे.

इस फिल्म के दौरान इमरान हाशमी को एक्ट्रेस विद्या बालन को किस करना था. अभिनेता ने बताया कि जब उन्हें वह किस वाला हिस्सा शूट करना होता था तो वह काफी घबरा जाते थे. सीन ख़त्म होने के बाद वह विद्या से बार-बार पूछते थे कि कहीं, उनके पति उनसे नाराज तो नहीं हो जाएंगे. वह उन्हें उनका पैसा देंगे या नहीं.

emraan hashmi and vidya balan in film ghanchakkar

आपको बता दें कि इस फिल्म को कई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस विद्या बालन के ही पति सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा ही प्रोड्यूस किया जा रहा था. यही वजह है कि इमरान हाशमी के लिए एक्ट्रेस विद्या बालन के साथ बोल्ड सीन देना काफी टेंशन देने वाला था. एक्टर ने इस बात का खुलासा नेहा धूपिया के चैट शो नो फिल्टर में के दौरान किया था.

emraan hashmi and vidya balan in film ghanchakkar

गौरतलब है कि,इमरान हाशमी इन दिनों अपनी सीरियल किसर की इमेज से बाहर आने की पूरी कोशिश कर रहे है. उनकी आखरी रिलीज हुई फिल्म मुंबईसागा में एक्टर एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आए थे. इस फिल्म में इमरान हाशमी के अपोजिट लीड रोल में जॉन अब्राहम थे. इसके बाद इमरान हाशमी इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में विलेन के रोल में नजर आने की तैयारी कर रहे हैं.

emraan hashmi

फिल्मों में ऐसे आए इमरान हाशमी
महेश भट्ट के भाई और प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट इमरान की दादी से मिलने उनके घर आते-जाते रहते थे. बहरहाल, मुकेश ने इमरान को एक बार नुक्कड़ पर दोस्तों के साथ लफंगई करते हुए पकड़ा था. एक दिन वो इमरान के घर आए और उनकी दादी से कहा, ”ये क्या खड़ा रहता है आपके नुक्कड़ पे? उसे मेरे पास भेजे”. उन्होंने इमरान को मुकेश भट्ट के घर भेजा.

मुकेश ने इमरान को लंबा-चौड़ा लेक्चर दिया और काम पर लगा दिया. विक्रम भट्ट ‘राज़’ फिल्म बना रहे थे. इमरान इस फिल्म में विक्रम के असिस्टेंट डायरेक्टर थे. साथ ही उन्होंने एक्टिंग क्लास लेनी भी शुरू कर दी. महेश और मुकेश भट्ट ने इमरान को लीड रोल में लेकर उन्होंने एक फिल्म प्लैन की. इस फिल्म का नाम था ‘फुटपाथ’.

Related Articles

Back to top button