बॉलीवुडमनोरंजन

कूड़ेदान से उठाकर इस बच्ची को मिथुन ने बनाया बेटी, अब बॉयफ्रेंड संग मस्ती करती आई नज़र

आज का जमाना सोशल मीडिया का है। यहां कोई भी एक रात में स्टार बन जाता है। इन दिनों कई स्टारकिड्स भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। फैन फॉलोइंग के मामले में ये स्टार किड्स माता-पिता से कम नहीं है। इन्हीं में से एक है मिथुन चक्रवर्ती और योगिता बाली की इकलौती बेटी दिशानी, जो उन स्टार किड्स में से एक हैं, जिनके पर्दे पर आने का लोगों को खास इंतज़ार है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dishani Chakraborty (@dishanichakraborty)

दिशानी अपने लुक और स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं। फैन्स उनकी हर पोस्ट को बेहद पसंद करते हैं। दिशानी सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार भी खुलकर कर चुकी है। हाल ही में दिशानी ने अपनी पहली ऐनिवर्सरी पर अपने बॉयफ्रेंड हॉलीवुड स्टार कोडी के साथ कई लाजवाब तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें दोनों एक साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं।

dishani chakraborty

एक में दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थाम रखा है और दूसरी तस्वीर में दिशानी अपने बॉयफ्रेंड के गालों को किस करती नजर आ रही हैं। दिशानी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मेरी लाइफ में ढेर सारी खुशियां, हंसी, फूड और बेस्ट हग्स भरने के लिए शुक्रिया। तुम इस बात के सबूत हो कि दुनिया में प्यार का वजूद है। हैपी वन ईयर।’

dishani chakraborty

dishani chakraborty

dishani chakraborty

दिशानी के इस पोस्ट पर फैंस ढेरों कमेंट कर उन्हें एनिवर्सरी विश कर रहे हैं। उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।ऐसा नहीं कि दिशानी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ यह पहला पोस्ट किया हो, इससे पहले भी वह कई मौकों पर उनके साथ अपनी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। दिशानी ने ही नहीं बल्कि कोडी ने भी दिशानी की कई तस्वीरें शेयर की हैं और उन्होंने भी खुलकर प्यार का इजहार किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशानी मिथुन की गोद ली हुई बेटी है। दिशानी को किसी ने कूड़ेदान के पास छोड़ दिया था, जिसके बाद में एक एनजीओ उसे उठाकर ले गई।

यह खबर सुनकर मिथुन दा इतने परेशान हुए कि सारी फॉर्मैलिटी पूरी कर उस बच्ची को वह अपने घर ले आए। इसके बाद से ही मिथुन ने अपने तीनो बेटों महाअक्षय, उश्मे और नमाशी के साथ अपनी इस बेटी को भी उतने ही नाजों से पाला।

Related Articles

Back to top button