बॉलीवुड

विक्की-कैटरीना की शादी में पति संग बाराती बनी थीं नेहा धूपिया, शेयर की ये अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ इंडस्ट्री के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं और इन दोनों के बीच का प्यार उनके फैंस को काफी पसंद आता है। विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी को एक महीने से अधिक का समय हो चुका है और दोनों ही सोशल मीडिया पर समय-समय पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, जिनको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

जैसे ही कैटरीना-विक्की की तस्वीरें सामने आती हैं, वैसे ही वायरल हो जाती है। बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट में सात फेरे लिए थे। इस दौरान उनके परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शादी में शामिल हुए थे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री से पहुंचने वाले लोगों में नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी का नाम भी शामिल है। अभी तक फैंस ने दूल्हा और दुल्हन की तस्वीरों के अलावा मुश्किल से ही कोई दूसरी तस्वीरें देखी होंगी लेकिन नेहा धूपिया ने शुक्रवार 14 जनवरी को उनकी शादी सेरेमनी की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की हैं। तो चलिए देखते हैं नेहा धूपिया द्वारा शेयर की गई शादी की अनदेखी तस्वीरों को…

अभिनेत्री कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी में उनके बॉलीवुड के कुछ चुनिंदा करीबी दोस्त ही शामिल होने के लिए पहुंचे थे, जिनमें नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी के साथ कबीर खान, मिनी माथुर और शार्वरी वाघ शामिल हैं। विक्की-कैटरीना की शादी में नेहा धूपिया अपने पति अंगद संग बाराती बनकर शामिल हुई थीं।

नेहा ने जो तस्वीर शेयर की हैं, उसने देखा जा सकता है कि वह और अंगद बेदी अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में कैमरे के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में आप चारों तरफ बिखरी गुलाब की पंखुड़ियों को भी देख सकते हैं, जो माहौल को खुशनुमा और रोमांटिक बना रही है।

नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जो शादी की तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें देखा जा सकता है कि वह बाराती बनकर एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उनके पति अंगद बेदी को भी साथ में एंजॉय करता हुआ देखा जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने डायरेक्टर कबीर खान के साथ की तस्वीर भी साझा किया हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

नेहा धूपिया ने गर्ल्स गैंग के साथ भी एक बहुत खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में सभी को व्हाइट कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है। इस तस्वीर में नेहा धूपिया के साथ मिनी माथुर भी दिखाई दे रही हैं।

तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा नेहा ने लिखा कि थ्रोबैक… विक्की और कैटरीना की शादी में बाराती कुछ इस तरह। नेहा धूपिया के द्वारा शेयर की गई यह पोस्ट काफी पसंद की जा रही है। एक तस्वीर में नेहा धूपिया के साथ निर्देशक कबीर खान भी नजर आ रहे हैं। उन्होंने काले और सुनहरे रंग की शेरवानी पहनी हुई है जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

आपको बता दें कि शादी के बाद विक्की कौशल अपने काम पर वापस लौट चुके हैं। वह इंदौर में इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। वहीं हाल ही में कैटरीना कैफ भी इंदौर विक्की से मिलने के लिए पहुंची थीं। शादी के बाद पहली लोहड़ी भी इन्होंने एक साथ मनाई, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा कीं।

Related Articles

Back to top button