बॉलीवुड

कभी संवारे बाल तो कभी दी प्यारी मुस्कान, छोटे कपड़े पहनकर जान्हवी ने दिखाई कातिलाना अदाएं – Pics

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor ) फैंस के बीच काफी लोकप्रिय रहती हैं। उन्होंने 2018 में धड़क फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिर वह रुही, गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल, गुड लक जेरी और मिली जैसी फिल्मों में नजर आईं। इतनी कम फिल्में करने के बावजूद वह इंडस्ट्री में बहुत जल्दी फेमस हो गई। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट तो नहीं हुई, लेकिन सोशल मीडिया पर जान्हवी के हॉट लुक के चर्च अक्सर छाए रहते हैं।

शॉर्ट ड्रेस पहनकर जान्हवी ने लूटी महफ़िल

जान्हवी अक्सर अपने लाजवाब फैशन से फैंस के होश उड़ाती रहती हैं। हाल ही में वह एक छोटी ड्रेस पहनकर सड़क पर निकली तो सबकी निगाहें थम सी गई। एक्ट्रेस इस लुक में बड़ी ही क्यूट लग रही थी। उन्होंने एक रेड फ्लावर प्रिन्ट वाली व्हाइट ड्रेस में देखा गया। यह ड्रेस जान्हवी के ऊपर काफी जच रही थी।

इस ड्रेस पर जान्हवी ने अपने बाल खुले रखे थे। मेकअप भी बहुत कम था। इसके साथ ही पैरों में उन्होंने शूज पहने थे। इस पूरे लुक में वह बहुत ही कूल और क्यूट लग रही थी। उनका यह अंदाज फैंस को बड़ा पसंद आया। वे एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर कमेंट कर अपने प्यार का इजहार करने लगे। हर किसी ने कमेंट में तारीफ़ों की झड़ी लगा दी।

लोगों ने लगाई तारीफ़ों की झड़ी

एक यूजर ने लिखा “जान्हवी आज तो आप बहुत ही कमाल की लग रही हैं।” दूसरे ने लिखा “कुछ भी बोलो, जान्हवी की खूबसूरती बड़ी कमाल की है। वह वेस्टर्न कपड़े पहने या इंडियन, सभी में बड़ी हसीन लगती हैं।” फिर एक शख्स लिखता है “यार, इसकी हर एक अदाएं सीधा दिल पर वार करती है। मां श्रीदेवी की तरफ इसमें भी एक अलग कशिश है।”

हालांकि कुछ लोगों ने जान्हवी को ट्रोल भी किया। एक ने कहा “लगता है ये पैंट पहनना भूल गई।” दूसरा बोल “ये लोग युवा पीड़ी के लिए गलत उदाहरण पेश कर रहे हैं। इन्हें अच्छे कपड़े पहनना चाहिए।” तीसरे यूजर ने कहा “ये बॉलीवुड कभी नहीं सुधरेगा। हर जगह गंध मचा रखी है।” एक और शख्स लिखता है “बिना मेकअप मुझे तो ये कोई खास नहीं लगती।”

इन फिल्मों में आएगी नजर

काम की बात करें तो जान्हवी की फिल्म ‘मिली’ हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म को उनके पापा बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया है। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई तगड़ी कमाई नहीं कर सकी। दर्शकों का फिल्म को लेकर मिला जुला रिएक्शन आया है। आगामी दिनों में हम जान्हवी को वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ फिल्म में देखेंगे।’ इसके अलावा वह दोस्ताना 2, तख्त और मिस्टर एंड मिसेज माही जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी।

Related Articles

Back to top button