बॉलीवुडमनोरंजन

उर्वशी रौतेला ने 45 मिलियन फॉलोअर्स होने पर मनाया अनोखा जश्न, कांच पर किया खतरनाक स्टंट, VIDEO

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अक्सर ही अपने तस्वीरें और वीडियोस फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। उर्वशी को बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में उर्वशी के 45 मिलियन फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर हुए। इस ख़ुशी का जश्न एक्ट्रेस ने बहुत ही शानदार अंदाज में मनाया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVASHI RAUTELA 🇮🇳 (@urvashirautela)

उर्वशी ने किया खतरनाक स्टंट

हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह खतरनाक स्टंट करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं उर्वशी रौतेला कांच के फ्रेम के अंदर स्लाइड करती नजर आ रही हैं। यह स्लाइड वह काफी ऊंचाई से कर रही हैं। इस वीडियो में वह पूरे आत्मविश्वास और खुशी के साथ फिसलती हुई दिखाई दे रही हैं।

दुबई के एक होटल में बना है यह ग्लास कैप्सूल

बता दें उर्वशी जिस ग्लास डोर से स्लाइड करती नजर आईं, वह डाउनटाउन दुबई के द अड्रेस स्काई व्यू होटल में बना है। रबर के मैट को पकड़कर इस बिल्डिंग में आप एक फ्लोर से दूसरे फ्लोर पर स्लाइड कर सकते हैं। यहां से आपको दुबई का पूरा लुक देखने को मिलेगा।

फैशन सेंस अक्सर रहता है चर्चा में

वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने कैप्शन में लिखा, ’45 मिलियन लोगों का प्यार। वर्ल्ड के टॉप से स्लाइड कर रही हूं। मैं आप सभी से बेहद प्यार करती हूं। ग्लास बॉटम स्लाइड से नीचे जाते हुए मैं इसका जश्न मना रही हूं।’

उर्वशी रौतेला के फैशन सेंस की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ने रेड और ब्लैक प्रिंटेड क्रिस्टियन डियॉर द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना है। बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था और न्यूड मेकअप किया हुआ था।

उर्वशी वेब सीरीज में आने वाली हैं नजर

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्वशी जल्द ही जिओ स्टूडियोज की अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ में नजर आएंगी। जिसमें वो रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आने वाली हैं।

इसके अलावा एक्ट्रेस जल्द ही अपना तमिल डेब्यू भी करने वाली है। बिग बजट सई-फाई फिल्म में उर्वशी एक आईआईटीइन और माइक्रोबॉयोलॉजिस्ट के रोले में नज़र आएंगी जिसके शूटिंग शुरूआत भी हो चुकी है। इसके अलावा एक्ट्रेस बाइलिंगुअल थ्रिलर ‘ब्लैक रोज’ और ‘थिरुतु पायले’ के हिंदी रीमेक में भी नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button