बॉलीवुडमनोरंजन

OMG: बातों-बातों में नागार्जुन ने लीक कर दी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी, 500 करोड़ है बजट

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में रणबीर के साथ उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। इसके अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जन, शाहरुख खान और मौनी रॉय जैसे कलाकार नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म का फर्स्टलुक सामने आया था, जिसे देखकर हर कोई दंग था। इसके बाद से ही दर्शकों को फिल्म की स्टोरी जानने के बेसब्री से इंतजार था। इसी बीच फिल्म की स्टार कास्ट में शामिल साउथ मेगास्टार नार्गाजुन ने बातों-बातों में फिल्म की कहानी ही सबको सुना दी है।

नागार्जुन ने पिंकविला से बात करते हुए ‘ब्रह्मास्त्र’ की कहानी के मेन प्लॉट को रिवील कर दिया है। नागार्जुन ने कहा है, ‘फिल्म को बहुत बड़े स्तर पर बनाया गया है। इसकी स्क्रिप्ट में आज के वक्त और वैदिक पीरियड को खूबसूरती से मिक्स किया गया गया है। मैं ब्रह्मास्त्र के बारे में ज्यादा तो नहीं बता सकता, लेकिन इतना जरूर कह सकता हूं कि यह 5000 साल पुराने एक अस्त्र के बारे में है।’

नागार्जन की बात से साफ है कि इसी अस्त्र के ऊपर फिल्म का नाम ब्रह्मास्त्र रखा गया है। 5000 साल पुराने इसी अस्त्र का उपयोग करके रणबीर कपूर दुनिया की रक्षा करेंगे। बता दें इस फिल्म को करण जौहर के बैनर तले बनाया गया है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म अलग-अलग तीन पार्ट्स में रिलीज़ होगी। फिल्म का कुल बजट लगभग 500 करोड़ रुपये हैं।

फिल्म ब्रह्मास्त्र को मेकर्स पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करेंगे। इस फिल्म को साउथ में डायरेक्टर राजामौली प्रेजेंट कर रहे हैं, जिन्होंने बाहुबली सीरीज बनाई थी। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला पार्ट इस साल सितंबर के महीने में रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button