बॉलीवुड

जब 57 की उम्र में सनी देओल ने 19 की एक्ट्रेस के साथ दिए थे इंटिमेट सीन, छूटे थे पसीने 

अपने बेहतरीन अभिनय और डायलॉग डिलीवरी के लिए मशहूर अभिनेता सनी देओल की छवि हिंदी सिनेमा में एक्शन हीरो के रूप में है। वह अपनी तगड़ी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई।

सनी देओल को फिल्मों में योगदान के लिए फिल्मफेयर अवार्ड से लेकर दो राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है। बता दें, सनी देओल ने साल 1984 में रिलीज हुई फिल्म ‘बेताब’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह उस दौर की सबसे मशहूर अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ नजर आए थे।

sunny deol

sunny deol

दोनों की कैमिस्ट्री काफी पसंद की गई थी। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म के रिलीज होने के बाद सनी देओल और अमृता सिंह का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा, हालांकि दोनों ने इस पर कभी बात नहीं की। इसके बाद सनी देओल ने अपने करियर में बॉलीवुड की हर बड़ी अभिनेत्री के साथ काम किया और हर किसी के साथ उनकी जोड़ी पसंद की गई।

लेकिन एक ऐसी भी अभिनेत्री जिसके साथ सनी देओल का नाम विवाद से भी जुड़ा। इस अभिनेत्री के साथ सनी देओल ने कुछ ऐसे भी सीन किए थे जिसके चलते वह काफी सुर्खियों में आ गए थे। आइए जानते हैं कौन है ये अभिनेत्री?

sunny deol

दरअसल, सनी देओल ने फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ में जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के साथ काम किया था। इस दौरान उर्वशी रौतेला की उम्र महज 19 साल थी और उन्होंने इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था।

फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई थी जिसमें सनी देओल और उर्वशी रौतेला मुख्य किरदार में दिखाई दिए थे। इसके अलावा फिल्म में जाने माने अभिनेता प्रकाश राज और अमृता राव भी दमदार किरदार में थे।

sunny deol

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ में उर्वशी और सनी देओल के बीच कुछ रोमांटिक सीन फिल्माए गए थे जिसमें सनी देओल काफी डर गए थे। दरअसल, सनी देओल ने हमेशा ही फिल्मों में एक्शन दिखाया है लेकिन जब रोमांस की बारी आई तो उनके पसीने छूट गए।

वहीं खुद उर्वशी रौतेला भी सनी देओल के साथ इंटिमेंट सीन करने में घबरा गई थी। हालाँकि कई टेक के बाद ये दोनों कलाकार सीन देने में कामयाब रहे। इस फिल्म सनी देओल ने शरणजीत सिंह का किरदार निभाया था तो वहीं उर्वशी मिन्नी के किरदार में नजर आई थी।

sunny deol

इस फिल्म को करने के दौरान जहां सनी देओल 57 साल के थे तो वहीं उर्वशी महज 19 साल की थी। ऐसे में इन दोनों की उम्र के बीच करीब 38 साल का फासला था। इन दोनों कलाकारों के बीच काफी बोल्ड सीन भी दिखाए गए थे जिसके बाद सनी का नाम काफी सुर्खियों में रहा था।

जब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शित हुई थी तो सनी देओल का यह रूप देखकर फैंस काफी चौक गए थे क्योंकि किसी को अंदाजा नहीं था कि 57 साल की उम्र में सनी देओल इस तरह के सीन देंगे।

sunny deol

बात करें सनी देओल के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह जल्दी ही अपने पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल के साथ फिल्म ‘अपने-2’ में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा सनी देओल के खाते में फिल्म ‘गदर-2 भी है जिसकी शूटिंग उन्होंने शुरू कर दी। इस फिल्म में सनी के साथ अभिनेत्री अमीषा पटेल ही होगी। सनी देओल की फिल्म ‘गदर-2’ के लिए फैंस काफी उत्साहित हैं।

Related Articles

Back to top button