बॉलीवुड

सुष्मिता सेन-ललित मोदी के रिश्ते का उड़ा मजाक, एक्ट्रेस के एक्स BF रोहमन बोले- हंस लो लेकिन…

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों पूर्व आईपीएल कमिश्ननर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट करने को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। ललित मोदी ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने रिश्ते का ऐलान किया था, पर अभी तक इस पर सुष्मिता सेन की कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। जब से ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है, तभी से दोनों ट्रोल हो रहे हैं। इन दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चाएं थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

सुष्मिता सेन ललित मोदी संग नए रिश्ते की शुरुआत कर चुकी हैं। ललित मोदी के द्वारा सुष्मिता सेन के साथ अपने रिलेशनशिप का खुलासा करते ही सोशल मीडिया पर कई किस्से-कहानियां वायरल हो गईं। बहुत से लोग ऐसे हैं जो इनके रिश्ते से खुश हैं परंतु कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसे बकवास बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर हर कोई इन दोनों के रिश्ते को लेकर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया व्यक्त करता हुआ नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी की डेटिंग का मजाक भी उड़ाया जा रहा है। इसी बीच सुष्मिता सेन के एक्स बॉयफ्रेंड रोहमान शॉल ने उनके बचाव में एक पोस्ट साझा किया है। जी हां, रोहमान शॉल ने इशारों ही इशारों में ट्रोलर्स को जवाब दे दिया। तो चलिए आपको इस बारे में बताते हैं।

ट्रोलर को रोहमन शॉल क्या बोले?

बता दें कि ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ कई कोजी तस्वीरों को शेयर किया था, जिसके बाद हर कोई हैरान हो गया, पर सुष्मिता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल के लिए यह खबर बिल्कुल भी हैरान कर देने वाली नहीं थी। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते को लेकर खूब मजाक उड़ाया जा रहा है और दोनों ट्रोल हो रहे हैं। इसी बीच सुष्मिता सेन के एक्स ब्वॉयफ्रेंड रोहमान शॉल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया है, जिसके माध्यम से उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से ट्रोलर्स को निशाना बनाकर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड सुष्मिता सेन का सपोर्ट किया।

रोहमान शॉल ने अपनी इस पोस्ट में यह लिखा है “किसी पर हंसने से अगर तुमको सुकून मिल जाए, तो हंस लेना। क्योंकि परेशान वो नहीं बल्कि तुम हो।” इसके साथ उन्होंने हैशटैग ‘प्यार फैलाएं, नफरत नहीं’ भी लिखा है। हालांकि, रोहमान शॉल ने अपनी इस पोस्ट में किसी का भी जिक्र नहीं किया है परंतु ऐसा अनुमान लगाया जा सकता है कि वह ट्रोलर पर निशाना साध रहे हैं।

ब्रेकअप के 7 महीने बाद रिलेशनशिप में आईं सुष्मिता सेन

ललित मोदी से पहले सुष्मिता सेन ने रोहमन शॉल को करीब ढाई साल तक डेट किया। सुष्मिता सेन की उम्र जहां 46 साल की है वही रोमन 30 साल के हैं। इसलिए इन दोनों का रिलेशनशिप उनकी उम्र के फासले की वजह से भी सुर्खियों में रहा।

अक्सर इन दोनों कपल को एक दूसरे के प्यार में डूबा देखा जा सकता था। फिर चाहे वह पब्लिक पैलेस हो या फिर सोशल मीडिया। लेकिन अचानक ही सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का ब्रेकअप हो गया। अब ब्रेकअप के 7 महीनों के अंतराल के बाद ही सुष्मिता सेन को फिर से प्यार हो गया। सुष्मिता सेन, बिजनेसमैन ललित मोदी के साथ रिश्ते में आ गई हैं।

Related Articles

Back to top button