मनोरंजन

अनिल और टीना अंबानी के बड़े बेटे हैं जय अनमोल, गर्लफ्रेंड संग कर ली सगाई, तस्वीरें हुईं वायरल

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन व्यक्तियों में एक नाम अनिल अंबानी का भी आता है। अनिल अंबानी ने साल 1991 में अभिनेत्री टीना मुनीम से विवाह किया था। हालांकि, अनिल अंबानी का परिवार इस रिश्ते के खिलाफ था इसलिए प्यार होने के बावजूद भी अनिल अंबानी ने टीना अंबानी से ब्रेकअप कर लिया था लेकिन अनिल अंबानी ने भी अपने परिवार वालों को इस रिश्ते के लिए राजी करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ी।

अनिल अंबानी ने जैसे-तैसे करके अपने परिवार को इस रिश्ते के लिया मना लिया। आपको बता दें कि अनिल अंबानी और टीना अंबानी के दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम जय अनमोल अंबानी और छोटे बेटे का नाम जय अंशुल अंबानी हैं। 12 दिसंबर को अनमोल अंबानी ने अपना 30वां जन्मदिन मनाया था और इसी दिन उन्होंने सगाई भी की।

जी हां, अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह से सगाई कर ली है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जय अनमोल अंबानी की मंगेतर कृशा शाह पेशे से सोशल वर्कर हैं। टीना अंबानी की बहन भावना मोतीवाला की बेटी अंतरा मारवाह ने सगाई की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है।

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि जय अनमोल अंबानी और कृशा शाह एक साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। आप लोग तस्वीर में देख सकते हैं कि जय अनमोल अंबानी और कृशा शाह गार्डन एरिया में एक झूले पर बैठे हुए काफी खुश दिख रहे हैं। अंतरा मारवाह ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए यह लिखा है कि “दोनों को ढेर सारा प्यार।” यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

वहीं एक्टर अरमान जैन ने भी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि जय अनमोल अंबानी और कृशा शाह अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अरमान जैन ने इस तस्वीर को साझा करते हुए यह लिखा है कि “बधाई हो अनमोल और कृशा। तुम दोनों को मेरा प्यार।” आपको बता दें कि अनमोल अंबानी सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं रहते हैं और उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट भी प्राइवेट किया हुआ है।

12 दिसंबर 1991 को जन्मे अनमोल अंबानी 30 साल के हो चुके हैं। टीना अंबानी ने अपने बेटे के जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ तस्वीरों को साझा किया है। टीना अंबानी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “आपने हमारे जीवन में नया उद्देश्य लाया और हमें बिना शर्त प्यार का अर्थ सिखाया।”

टीना अंबानी ने आगे पोस्ट में लिखा है कि “आप हर दिन हमारे जीवन को रोशन करते हैं और हम आपको बहुत प्यार करते हैं। आने वाला साल पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह से खुशियों के साथ सबसे अच्छा हो। माइलस्टोन बर्थडे बेटा, आप पर बहुत गर्व है। #30

बता दें कि अनमोल अंबानी काफी शर्मीले स्वभाव के इंसान हैं और वह सोशल मीडिया पर भी आना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। इसी वजह से शायद उन्होंने अपना सोशल मीडिया अकाउंट भी प्राइवेट किया हुआ है। सोशल मीडिया पर सक्रिय ना होने की वजह से शायद ज्यादातर लोग अनमोल अंबानी को नहीं जानते हैं। लेकिन अब अनमोल अंबानी ने गर्लफ्रेंड कृशा शाह से सगाई कर ली है। इसके साथ ही अंबानी फैमिली में खुशखबरी आई है।

Related Articles

Back to top button