बॉलीवुडमनोरंजन

एसिड अटैक से पहले ऐसी दिखती थीं उनकी बहन रंगोली, कंगना ने शेयर की अपने बचपन की क्यूट तस्वीरें

बॉलीवुड की रिवॉल्वर रानी कंगना रनौत अक्सर ही अपने बेबाक अंदाज और बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं और अपनी रूटीन लाइफ से फैंस को अवगत करवाती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने अपने माता-पिता और बहन रंगोली चंदेल के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है जो चर्चा का विषय बन गई हैं।

कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपनी मां के साथ वाली तस्वीर शेयर की है, जो कि साल 2000 की है। उस वक्त कंगना 9वीं क्लास में पढ़ती थीं। उन्होंने लिखा,”हा हा… 9वीं क्लास होना चाहिए… साल 2000″

इसके अलावा उन्होंने अपने पापा और बहन रंगोली चंदेल के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रंगोली अपने हाथ में मोबाइल पकड़े हुए हैं और उनके पापा देख रहे हैं। कंगना ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘रंगोली और पापा… रैंग्स देखों मुझे क्या मिला।’

कंगना ने रंगोली चंदेल की एक और तस्वीर शेयर की है। इसमें आप देख सकते हैं रंगोली पर्पल कलर के सूट में नजर आ रही हैं। कंगना ने इसे रंगोली को टैग करते हुए ‘हा हा’ लिखा। ये तस्वीर रंगोली पर एसिड अटैक होने से पहले की है। बता दें रंगोली 21 साल की थीं जब एक सिरफिरे ने उन पर एसिड अटैक किया था।

इसके अलावा कंगना रनौत ने अपनी स्कूल के दिनों की तस्वीर शेयर की है। इसमें कंगना और उनकी दोस्त ट्रेडिशनल आउटफिट में दिख रही हैं।

कंगना ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘स्कूल के दिनों की है… वह मैं और मेरी दूसरी क्लास की दोस्त नैनसी है।’

यह पहली बार नहीं है जब कंगना ने अपने बचपन की तस्वीरें शेयर की हो, बल्कि इससे पहले भी वह अपने बचपन के दिनों की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद क्यूट नजर आती हैं।

वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत के हाथ में कई फिल्में हैं। वह ‘धाकड़’, ‘तेजस’ और ‘टीकू वेड्स शेरू’ में नजर आएंगी। फिलहाल, कंगना रनौत अपने प्रॉडक्शन हाउस की पहली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ की शूटिंग में बिजी हैं।

Related Articles

Back to top button