बॉलीवुड

पत्नी ट्विंकल और बेटी संग मसूरी का लुत्फ उठा रहे अक्षय कुमार, खूबसूरती देख हो गए मंत्रमुग्ध

बॉलीवुड के एक्शन किंग यानी अक्षय कुमार इन दिनों परिवार संग मसूरी में हैं। दरअसल अक्षय यहां अपनी आने वाली फिल्म ‘रत्सासन’ के रीमेक की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में वह इन दिनों एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई दिग्गज कलाकार के साथ मसूरी में रह रहे हैं। अब अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी अपनी बेटी नितारा संग मसूरी का लुत्फ उठाने वहां पहुंच गई हैं।

मसूरी की खूबसूरती देख गुम हुई ट्विंकल

मसूरी पहुंचकर ट्विंकल खन्ना देवभूमि के प्राकृतिक सुंदरता को देखकर उसी में गुम हो गई। ट्विंकल इन दिनों बेटी संग मसूरी की खूबसूरत वादियों के बीच कीमती समय बिता रही हैं। जानकारी के मुताबिक, ट्विंकल खन्ना मसूरी के चार दुकान और लाल टिब्बा भी गईं और इस दौरान उन्होंने प्रसिद्ध लेखक और पद्मभूषण रस्किन बॉन्ड से मुलाकात भी की।

रस्किन बॉन्ड से मिलने पहुंचीं ट्विंकल

ट्विंकल खुद ही छावनी परिषद में स्थित मशहूर लेखक रस्किन बॉन्ड के निवास पर पहुंचीं जहां उन्होंने उनसे मुलाकात कर उनका हालचाल जाना और अपने परिवार के साथ फोटो भी खिंचवाई। मशहूर लेखक रस्किन बॉन्ड के साथ मुलाकात के दौरान, ट्विंकल खन्ना ने उनके परिवार के साथ फोटो भी खिंचवाई।

मसूरी का हाल जाना

जानकारी के मुताबिक, रस्किन बॉन्ड के बेटे राकेश बॉन्ड और उनकी पत्नी ने ट्विंकल खन्ना से कई सारी बातें की। ट्विंकल ने उनसे मसूरी का हाल जाना। रस्किन बॉन्ड ने ट्विंकल खन्ना को ‘एंड टाक्ड अबाउट मसूरी सवाई बुक्स’ भी तोहफे में दी। रस्किन बॉन्ड के बेटे राकेश बॉन्ड ने बताया कि, ट्विंकल खन्ना उनके पिता से मिलकर काफी खुशी हुईं। वहीं इसको लेकर उन्होंने मीडिया से दूरी बनाये रखी।

मनोवैज्ञानिक अपराध पर आधारित फिल्म

बता दें कि अक्षय कुमार मसूरी के पास 5 स्टार होटल जेडब्ल्यू मैरियट में अपने परिवार के साथ ठहरे हुए हैं। बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार निर्माता वासु भगनानी और रंजीत तिवारी के निर्देशन में बन रही साउथ फिल्म ‘रत्सासन’ की रीमेक में नजर आएंगे। मीडिया ख़बरों के मुताबिक, साउथ की इस रीमेक फिल्म को हिंदी में “मिशन सिंड्रेला” के नाम से बनाई जा रही है। मनोवैज्ञानिक अपराध पर आधारित इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेत्री रकुल प्रीत भी नजर आयेंगी।

जवानों संग अक्षय ने खेला वॉलीबाल

मसूरी में फिल्म शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार मसूरी के मौसम का लुत्फ उठाने की कोशिश करते हुए भी नजर आए। हाल ही में अक्षय कुमार की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जिसमें ये एक्शन किंग वॉलीबाल खेलते हुए नजर आ रहे थे। दरअसल, अक्षय ने मसूरी में ITBP के जवानों से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने जवानों के संग वॉलीबाल भी खेला और साथ बैठकर बातचीत भी की।

Related Articles

Back to top button