मनोरंजन

शादी के बाद दुल्हन की तरह सज-धज कर अंकिता लोखंडे ने मनाई पहली मकर संक्रांति, तस्वीरें हुई वायरल

हमेशा की तरह इस वर्ष भी लोगों ने मकर संक्रांति का त्यौहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया परंतु यह त्यौहार उन जोड़ियों के लिए सबसे खास साबित हुआ है, जिन्होंने विवाह के बंधन में बंधने के बाद पहली बार इसे बनाया है। इसी बीच टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने भी शादी के बाद अपना पहला मकर संक्रांति का त्यौहार मनाया, जिसकी तस्वीरें अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

ankita lokhande

सबसे पहले आपको बता दें कि टेलीविजन की मशहूर अदाकारा अंकिता लोखंडे ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करके अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर दी है। यह शादी के बाद अपने हर दिन को खास बनाने की लगातार कोशिश करती रहती हैं। अंकिता लोखंडे ने 14 दिसंबर 2021 को भव्य अंदाज में अपने जीवन के प्यार विक्की जैन से विवाह किया था। 14 जनवरी को मकर संक्रांति थी। शादी के बाद अंकिता लोखंडे की यह पहली मकर संक्रांति थी। इसी वजह से अभिनेत्री ने इस दिन को काफी अच्छे से सेलिब्रेट किया।

मकर संक्रांति वाले दिन अंकिता लोखंडे नई नवेली दुल्हन की तरह सज संवर कर इस त्यौहार को उन्होंने अपने परिवार वालों के साथ सेलिब्रेट किया। जिसकी खूबसूरत तस्वीरों को उन्होंने एक रील बनकर फैंस के साथ साझा किया है, जिसको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अंकिता लोखंडे जेवरात से सजी-धजी नजर आ रही हैं और वह पतंग उड़ाते और धनुष से बाण चलाती हुई दिख रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने इस त्यौहार को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया है। तस्वीरों में अंकिता लोखंडे परिवार के साथ खूबसूरत पोज देती हुई दिख रही हैं। अंकिता लोखंडे की यह खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।


अगर हम अंकिता लोखंडे के लुक की बात करें तो अभिनेत्री ने पैठणीसाड़ी के साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की हुई है। मराठी लुक में अंकिता लोखंडे बहुत सुंदर लग रही हैं। अंकिता लोखंडे इन इस खूबसूरत तस्वीरों को शेयर करते हुए यह लिखा है कि “कणभर तीळ मनभर प्रेम, गुळाचा गोडवा आपुलकी वाढवा, तिळगुळ घ्या गोड गोड बोला…मकर संक्रांतीच्या आपणास व, आपल्या परिवारास हार्दिक शुभेच्छा ! हैप्पी मकर संक्रांति…मिस्टर एंड मिसेज जैन की तरफ से…।” अंकिता लोखंडे द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखने के बाद फैंस लगातार टिप्पणियां कर रहे हैं।

विवाह के बंधन में बंधने के बाद अंकिता लोखंडे इन दिनों अपनी शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रही हैं। इस कपल का रोमांस सातवें आसमान पर देखने को मिल रहा है। जी हां, क्योंकि शादी के बाद से लगातार अंकिता लोखंडे कई तस्वीरें और वीडियोस को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर करती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें इस कपल का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है।

ankita lokhande latest post after marriage

बता दें कि नए साल के अवसर पर भी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन को रोमांस में डूबे हुए देखा गया था। उसकी झलक कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की थी, जो खूब वायरल हुई थी। जिस पर फैंस लगातार अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। अब अंकिता लोखंडे ने मकर संक्रांति पर जो पोस्ट की है, उसे भी खूब पसंद किया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button