मनोरंजन

शादी के बाद इस आलीशान घर में शिफ्ट हुए नील और ऐश्वर्या, देखें घर की Inside Photos

टीवी दुनिया के मशहूर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के जरिए अपनी खास पहचान बनाने वाले अभिनेता नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं। इस कपल ने 30 नवंबर 2021 को उज्जैन में अपने परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में धूमधाम से शादी रचाई थी। इसके बाद 2 दिसंबर को इस कपल ने मुंबई में अपने दोस्तों और टीवी सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन रखा था जिसमें जानी मानी अभिनेत्री रेखा भी पहुंची थी।

aishwarya sharma and neil bhatt

aishwarya sharma and neil bhatt

बता दें, टीवी का सबसे मशहूर कपल ऐश्वर्या और नील भट्ट शादी के बाद से ही लाइमलाइट में है और वह आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसी बीच ऐश्वर्या और नील भट्ट ने अपने घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की है जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। आइए देखते हैं ऐश्वर्या और नील के आशियाने की तस्वीरें…

aishwarya sharma and neil bhatt

बता दें, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट शादी के बाद ही अपने इस नए घर में शिफ्ट हुए हैं जिसकी कुछ चुनिंदा तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की। इन तस्वीरों में अब देख सकते हैं कि नील और ऐश्वर्या ने अपने घर को पेस्टल कलर से रंगा हुआ है, जो बेहद खूबसूरत लग रहा है। पिछले दिनों ही ऐश्वर्या और नील भट्ट ने एक खूबसूरत फोटो शूट करवाया था जिसमें वह अपने बेडरूम में नजर आ रहे थे।

aishwarya sharma and neil bhatt

इन्होंने अपने बेडरूम को भी खास लुक दिया था जिसकी झलक उन्होंने फैंस के साथ भी साझा की थी। वहीं बात करें ऐश्वर्या और नील भट्ट के ड्राइंग रूम के बारे में तो उन्होंने इस कमरे को भी सिंपल लुक दिया है। इसकी एक झलक ऐश्वर्या के बर्थडे के मौके पर देखने को मिली थी। इस दौरान नील भट्ट ने कुछ स्पेशल तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

aishwarya sharma and neil bhatt

इसके अलावा नील भट्ट ने ऐश्वर्या के गृह प्रवेश के दौरान भी कुछ स्पेशल तस्वीरें फैंस के साथ साझा की जिनमें घर की झलक भी देखने को मिली थी। बता दें, नील भट्ट और ऐश्वर्या अक्सर ही अपने घर की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते रहते हैं जिनसे पता चलता है कि इन्होंने अपने घर को बेहद खूबसूरत तरीके से सजाया है।

aishwarya sharma and neil bhatt

बता दें,’गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में नील आईपीएस विराट की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या शर्मा पत्रलेखा के किरदार में दिख रही हैं। शो में देवर भाभी के किरदार में नजर आने वाला ये कपल रियल लाइफ में अब एक दूसरे के जीवन साथी बन गए हैं। नील और दीपिका ने सीरियल ‘दिया और बाती हम’ में भी एक साथ काम किया है।

aishwarya sharma and neil bhatt

Related Articles

Back to top button