बॉलीवुड

KGF के तीसरे पार्ट में ‘बाहुबली’ का रहेगा जलवा? रॉकी भाई के साथ पंगा लेंगे प्रभास!

KGF के तीसरे पार्ट में बाहुबली प्रभास की होगी दमदार एंट्री? दो बड़े सुपरस्टार्स की होगी टक्कर!

कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ-2’ रिलीज के दिन से ही ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के हर एक सीन ने दर्शकों का ध्यान खींचा है। जहां फिल्म के पहले पार्ट ने धमाका कर दिया था तो वहीं दूसरा पार्ट भी लगातार दर्शकों को भा रहा है। ऐसे में फैंस इसके तीसरे पार्ट के लिए बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसी बीच खुलासा हुआ है कि केजीएफ के तीसरे पार्ट में साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास भी नजर आने वाले हैं। जी हां.. फिल्म ‘बाहुबली’ से दुनिया भर में अपनी पहचान बनाने वाले मशहूर अभिनेता प्रभास भी इस फिल्म में अपना जौहर दिखाएंगे। यदि सच में प्रभास सुपरस्टार यश के साथ नजर आते हैं तो फिल्म का तीसरा पार्ट भी काफी रोमांचक हो सकता है।

kgf 2 yash

अब तक फिल्म ने कमाए 1000 करोड़

बता दें, सुपरस्टार यश की यह फिल्म 14 अप्रैल को रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने अब तक करीब 1000 से भी ज्यादा करोड़ की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं बल्कि यश को भी इस फिल्म के माध्यम से बड़ी सफलता हाथ लगी और वर्तमान में उन्हें फिल्म इंडस्ट्री का सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जा रहा है। इस फिल्म ने साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

kgf 2 yash

कमाई के मामले में भी यह नए-नए रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म में सुपरस्टार यश के अलावा जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन, संजय दत्त मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अभिनेत्री श्रीनिधि शेट्टी ने इस फिल्म के जरिए एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है और वह अपनी पहली फिल्म से पॉपुलर हो गई है।

तीसरे पार्ट में होंगे प्रभास!

फिल्म के पहले और दूसरे पार्ट ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। अब ऐसे में दर्शक इस के तीसरे पार्ट के लिए भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं फिल्म के निर्देशक भी तीसरे पार्ट के लिए कास्टिंग के बारे में सोच रहे हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि इस फिल्म में बाहुबली स्टार प्रभास भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

kgf 2 yash

रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में प्रभास एक नेगेटिव किरदार में दिखाई देने वाले हैं। हालांकि अभी तक फिल्मेकर्स की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। वही प्रभास की तरफ से भी इस मामले में कोई बात नहीं की गई है। लेकिन यदि ऐसा होता है तो यह फिल्म फिर एक अलग ही लेवल की हो जाएगी। जहां दर्शकों को भी दो बड़े सुपरस्टार को आमने सामने देखने में काफी रोमांचक फील होगा।

यश का करियर

बता दें, यश ने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। इसके उन्हें साल 2008 में फिल्म ‘मोग्गिनी मनसु’ में काम करने का मौका मिला। इस फिल्म में राधिका पंडित एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थी जो आगे जाकर उनकी पत्नी बनी। इसके बाद यश ने साल 2010 में रिलीज़ हुई फ़िल्म ‘मोदलसल’ में काम किया। इसके बाद यश ने ‘मिस्टर एंड मिसेज रामाचारी’, ‘मास्टरपीस’, ‘संथू स्ट्रेट फॉरवर्ड’ ‘किरातका’, ‘गूगली’, ‘राजा हुली’, ‘गजकेसरी’, जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया।

Related Articles

Back to top button