बॉलीवुडमनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की हर टी-शर्ट पर होता था खास मैसेज, जानिए एक्टर के कपड़ों का राज

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब इस दुनिया में हमारे बीच नहीं रहे लेकिन मासूम सी मुस्कान लिए हर किसी को भाने वाले सुशांत आज भी अपने फैंस के दिलों में जीते हैं। सुशांत राजपूज न सिर्फ एक अच्छे एक्टर थे बलकि एक अच्छे इंसान भी थे। इंट्रोवर्ट कहलाने वाले सुशांत भले ही अपने विचारों को ज्यादा लोगों से व्यक्त नहीं कर पाते थे लेकिन उनकी टी-शर्ट बहुत कुछ कह जाती थी। क्योंकि सुशांत अक्सर ऐसी टी-शर्ट पहना करते थे जो एक खास मैसेज देती थी। तो चलिए आज आपको बताते हैं सुशांत की उन टी-शर्ट की बारे में जो हर बार एक खास मैसेज देते थे।

नो फोटोज अलाउड

अक्सर आने देखा होगा फोटोज के लिए पैपराजी को स्टार के पीछे-पीछे भागते हुए। ताकि वो स्टार्स की कुछ खास फोटोज क्लिक कर सकें। लेकिन सुशांत को इस टी-शर्ट में देखकर कहा जा सकता है कि पैपराजी को तस्वीरे खींचने से मना करने का सुशांत का ये आइडिया काफी शानदार था। तभी तो सुशांत ने ‘नो फोटोज अलाउड’ वाले स्लोगन की टी-शर्ट पहनी थी।

कंफर्टेबली सिंगल

सुशांत सिंह राजपूत अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। जिसके बाद एक्टिंग की तरह ही उनकी निजी लाइफ भी सुर्खियों में रहने लगी। लेकिन अपनी टी-शर्ट के जरिए उन्होंने सबको इशारा जरूर कर दिया था कि वो सिंगल है। टी शर्ट पर लिखा ‘कंफर्टेबली सिंगल’ स्लोगन उनके बारे में सारी बातें बता रहा है।

ब्रदरहुड

सुशांत सिंह अपनी इस शर्ट पर लिखे स्लोगन के जरिए अपने फैंस को बहुत गहरा संदेश देना चाहते थे। ब्लैक कलर की राउंड नेक की टी-शर्ट पर जहां आगे की तरफ ‘ब्रदरहुड’ लिखा है तो वहीं टी-शर्ट के पीछे माई ब्रदर टू माई लेफ्ट, माई ब्रदर टू माई राइट, टूगेदर वी स्टैंड टुगेदर वी फाइट यानी की मेरे बांये तरफ भी भाई और दांये तरफ भी भाई है। हम एक साथ खड़े हैं और एक साथ लड़ेंगे। जिससे ये पता चलता है कि सुशांत भाईचारे में काफी भरोसा करते थे।

द ट्रूथ विल सेट यू फ्री

वहीं सुशांत की ये टी-शर्ट अपने आप में एक खास संदेश देती है। जिससे ये पता चलता है कि सुशांत सिंह राजपूत एक सच्चे और नेकदिल इंसान थे। जो कि उनकी सफेद रंग के इस स्वीटशर्ट पर लिखे स्लोगन द ट्रूथ विल सेट यू फ्री यानी सत्य ही आपको मुक्ति देगा से पता चलती है।

साइको

अक्सर पार्टिस में सुशांत सिंह राजपूत को आप लोगों ने ब्लैक कलर के कपड़ों में देखा होगा जिनमें उनकी लुक कमाल ही दिखता है। वैसे ही स्पोर्टी लुक में भी सुशांत काफी स्मार्ट लगते थे। उनकी इस फोटो को देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनकी टी-शर्ट के मूड के मुताबिक ‘साइको’ लिखा हुआ है।

ड्रीमर

सुशांत भले ही छोटे पर्दे से बड़े परदे पर पहुंचे थे लेकिन उनके सपने कभी खत्म नहीं हुए। सुशांत की लाइफ स्टाइल को देखकर पता चलता था कि उनको सपने देखने का कितना पंसद था। अब आप सुशांत की इस टी-शर्ट पर लिखा स्लोगन को ही देख लें, ‘ड्रीमर’ स्लोगन वाली टी-शर्ट सुशांत के सपनों को ब्यान करती है।

Related Articles

Back to top button