बॉलीवुड

रणबीर कपूर ने खोला अपना बैडरूम के राज, कहा- जब आलिया पलंग पर टेढ़ी हो जाती है …

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और अभिनेत्री आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) बहुत ही जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। लेकिन इससे पहले वह अपनी फिल्म “ब्रह्मास्त्र” को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। फिल्म “ब्रह्मास्त्र” की सफलता को यह दोनों सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। बता दें कि पहली बार ऑनस्क्रीन रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

फिल्म को लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अब तक कई इंटरव्यू दिए हैं, जिसमें दोनों ने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े हुए कई खुलासे किए। इतना ही नहीं बल्कि दोनों ने ही एक दूसरे की आदतों को लेकर भी खुलकर बात की है। हाल ही में एक न्यूज़ पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान एक्टर रणबीर कपूर ने बताया कि प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट के साथ एक ही पलंग पर सोने में उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ती है।

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को लेकर किया ये खुलासा

दरअसल, हाल ही के एक इंटरव्यू में जब रणबीर कपूर से यह सवाल पूछा गया कि वह आलिया भट्ट को लेकर कोई एक ऐसी चीज बताएं, जिससे वह काफी परेशान हो जाते हैं। इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए यह कहा कि जब आलिया भट्ट सोती है तो तिरछी हो जाती है और अपनी जगह से घूम जाती है, जिसकी वजह से बेड पर सोने में उनके लिए जगह ही नहीं बचती है।

रणबीर कपूर ने यह बताया कि सोते समय आलिया का सिर कहीं और उनके पैर कहीं और होते हैं और उन्हें बिस्तर का कोना ही सोने के लिए मिल पाता है। यानी कि रणबीर कपूर, आलिया भट्ट के साथ सोते समय बिस्तर पर काफी एडजस्ट करते हैं।

आलिया भट्ट ने पति को लेकर किया खुलासा

वहीं आलिया भट्ट ने भी इस इंटरव्यू के दौरान अपने पति रणबीर कपूर को लेकर एक बेहद मजेदार खुलासा किया। दरअसल, जब इस इंटरव्यू के दौरान आलिया भट्ट से यह सवाल पूछा गया कि रणबीर की कौन सी आदत उन्हें पसंद नहीं है, तो एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि रणबीर का चुप रहना उन्हें पसंद नहीं है। वह बहुत अच्छे लिसनर हैं, लेकिन कई बार उन्हें उनकी यह आदत बर्दाश्त नहीं होती क्योंकि कभी-कभी वह चाहती हैं कि रणबीर जवाब दें, लेकिन वह फिर भी चुप ही बैठे रहते हैं।

5 साल डेटिंग के बाद की शादी

आपको बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इसी साल 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे। इन दोनों ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा था। इनकी शादी में परिवार के लोग और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े हुए कुछ चुनिंदा लोगों को ही इस शादी में बुलाया गया था।

शादी से पहले रणबीर-आलिया ने एक दूसरे को 5 साल तक डेट किया और फिर जाकर इन्होंने शादी करने का निर्णय लिया था। इन दोनों की प्रेम कहानी “ब्रह्मास्त्र” की शूटिंग से शुरू हुई थी और फिल्म के रिलीज से पहले ही दोनों विवाह के बंधन में बंधकर एक-दूजे के हो गए।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

वहीं अगर हम रणबीर कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर लव रंजन की अनटाइटल फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह एनिमल में भी रश्मिका मंदाना के साथ कार्य कर रहे हैं।

अगर हम आलिया भट्ट की बात करें, तो उनकी अपकमिंग फिल्म “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” है। यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button