बॉलीवुडमनोरंजन

10 डिग्री की कड़कड़ाती हुई ठंड में उर्फी जावेद ने पहनी इतनी छोटी-सी ड्रेस

बिग बॉस ओटीटी की सबसे बोल्ड कंटेस्टेंट के रूप में उभर कर आई मॉडल और एक्ट्रेस उर्फी जावेद अक्सर ही अपने अजीबोगरीब फैशन सेन्स को लेकर चर्चाओं में बनीं रहती हैं। वह हर दूसरे दिन अपने हॉट और बोल्ड अवतार से लोगों को हैरान करती आई हैं।

कभी आउटडोर लोकेशन पर तो कभी पार्टी में, उनका ग्लैमरस अवतार हर किसी का ध्यान आकर्षित कर लेता है। अब उर्फी ने एक और ऐसा कारनामा कर दिया जिसे देखकर उनके फैंस हैरान है।

हाल ही में उर्फी ने अपनी तस्वीर शेयर की है, जो एक खास वजह से सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रही है। दरअसल इस बार उर्फी ने 10 ड्रिगी की ठंड में भी बैकलेस ड्रेस पहनकर फोटोशूट कराया है। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक बैकलेस ड्रेस पहने अपनी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा 10 डिग्री सेल्सियस। मतलब उर्फी ने बैकलेस और छोटी सी ड्रेस इतनी सर्दी में पहनी।

urfi javed

urfi javed

urfi javed

10 डिग्री में लोग घर से बाहर निकलने से पहले सोचते हैं, निकलते भी हैं तो खूब सारे गर्म कपड़े पहनकर। ऐसे में उर्फी बड़े आराम से छोटी सी ड्रेस में घूम रहीं हैं। देखने वाले दांतों तले अपनी उंगलियां दबा रहे हैं। इसके अलावा हाल ही ही में उर्फी ने ब्लैक कलर की बैकलेस ड्रेस पहने तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें उर्फी अपने कमर पर बना टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आईं। जिसका कैप्शन भी उर्फी ने शानदार लिखा कि, कभी पीछे मुड़कर न देखें, जब तक वो मिरर न हो…

कपड़ो को लेकर अकसर चर्चा में रहती हैं उर्फी

urfi javed

बिग बॉस में आने के बाद से उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग बढ़ती नजर आई थी। वह बीच में ही शो से बाहर हो गई लेकिन उन्होंने अपनी पॉपुलैरिटी को मेनटेन रखा, अपने कपड़ो को लेकर और अपने बेबाक अंदाज से उर्फी हमेशा सुर्खियों में रही और देखते देखते इंटरनेट सेंसेशन बन गईं। आज उर्फी के पास एक्टिंग को लेकर कोई काम नहीं है, लेकिन फिर भी फैंस उनकी एक झलक पाने के इंतजार में रहते हैं।

Related Articles

Back to top button