बॉलीवुडमनोरंजन

अमीरी के मामले में साउथ के अंबानी हैं ममूटी, 100 करोड़ की तो कारें हैं, घमंड रत्तीभर नहीं

मलयालम और तमिल फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। शनिवार को उनके गले में खराश थी। जिसके बाद उन्होंने जांच करवाई और पॉजिटिव पाए गए। ऐसे में फैंस को उनकी सेहत की चिंता सताने लगी है।

साउथ के अंबानी ममूटी

मलयालम फिल्मों के देवता कहे जाने वाले ममूटी अपने 25 सालों से भी अधिक के करियर में शीर्ष अभिनेता के रूप में उभरे हैं। ममूटी ने 380 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। ममूटी का असली नाम मुहम्मद कुट्टी पनिपरमबिल इस्माइल है। ममूटी अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। उन्हें साउथ का अंबानी भी कहा जाता है। ममूटी एक शानदार अभिनेता होने के अलावा वकील भी हैं।

हर फिल्म की इतनी फीस लेते हैं

नेटवर्थ की बात करें तो finapp.co.in वेबसाइट के मुताबिक, ममूटी 210 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। इसके अलावा वो हर फिल्म के लिए 2।5 से 3।5 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। ममूटी को मलयालम फिल्मों में डबल रोल के लिए जाना जाता है। उन्होंने अब तक करीब नौ फिल्मों में डबल रोल किए हैं।

लग्जरी कारों के हैं शौक़ीन

ममूटी कारों के बेहद शौकीन हैं। उनके पास एक-दो नहीं, बल्कि करीब 370 कारें हैं। इतना ही नहीं, ममूटी ने कुछ साल पहले देश की पहली मारुति-800 भी खरीदने की ख्वाहिश जाहिर की थी। ममूटी ने अपनी कारों के लिए अलग गैराज बनवा रखा है। ज्यादातर वे खुद ही कार ड्राइव करना पसंद करते हैं।

मेगास्टार ममूटी के बेड़े में जगुआर XJ-L (कैवियर) सबसे लेटेस्ट है। उनकी ज्यादातर कारों के नंबर में 369 जरूर होता है। ममूटी की सभी कारों की बात करें तो इनकी कीमत करीब 100 करोड़ के आसपास होती है।

4 करोड़ के बंगले में रहते हैं

कोच्चि में केसी जोसेफ रोड पर स्थित ममूटी का घर भी आलिशान है। उन्होंने यह घर 2012 में खरीदा था। फिलहाल इसकी अनुमानित कीमत करीब 4 करोड़ रुपए है। इसके अलावा उनका 65 करोड़ का पर्सनल इन्वेस्टमेंट भी है। ममूटी मलयालम कम्युनिककेशन के चेयरमैन भी हैं। इसके अंतर्गत कई मलयालम चैनल जैसे कैराली टीवी, पीपुल टीवी और डब्ल्यूई टीवी आते हैं।

तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार मिला

ममूटी ने मलयालम फिल्मों के अकेले एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें राष्ट्रीय पुरस्कारों से तीन बार सम्मानित किया गया है। ममूटी ने मलयालम फिल्मों के अलावा हिंदी अंग्रेजी तमिल तेलुगु जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

Related Articles

Back to top button