बॉलीवुड

बेटी नितारा संग गाय को चारा खिलाते दिखें अक्षय कुमार, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार हाल ही में फिल्म ‘अतरंगी रे’ में दिखाई दिए थे। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता धनुष भी मुख्य किरदार में थे। तीनों की तिकड़ी को फिल्म में काफी पसंद किया गया और फिल्म सफल साबित हुई। इसी बीच अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ रणथंभौर नेशनल पार्क घूमने गए हुए हैं, जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं।

akshay kumar

सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी बेटी नितारा के साथ गाय को चारा खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा अक्षय कुमार ने बेटी नितारा के साथ एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की और साथ ही उन्होंने

कैप्शन में लिखा कि, “मिट्टी की खुशबू, गाय को चारा देना, पेड़ों की ठंडी हवाएं…एक अलग ही खुशी है अपने बच्चे को यह सब महसूस करवाने में। अब बस कल उसे जंगल में टाइगर भी दिख जाए तो सोने पे सुहागा…ऐसी अच्छी जगह के लिए मैं हर दिन भगवान को शुक्रिया देता हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बता दें, आज ही अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की 21वी सालगिरह है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी 2001 को शादी रचाई थी। कहा जाता है कि अक्षय और ट्विंकल खन्ना की पहली मुलाकात फिल्म फेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। ट्विंकल खन्ना को देखते ही अक्षय कुमार उन्हें दिल दे बैठे थे। इसके बाद उन्होंने फैसला किया था कि वह ट्विंकल खन्ना से शादी रचाएंगे।

akshay kumar

बता दें, साल 2000 में अक्षय खन्ना ने ट्विंकल खन्ना को प्रपोज किया था लेकिन इसी दौरान ट्विंकल की फिल्म ‘मेला’ रिलीज होने वाली थी। ऐसे में ट्विंकल ने बोल दिया था कि यदि उनकी फिल्म ‘मेला’ फ्लॉप होती है तो वह अक्षय कुमार से शादी करेगी।

यहां फिर अक्षय कुमार की किस्मत काम कर गई और ‘मेला’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद अक्षय और ट्विंकल शादी के बंधन में बंध गए। ट्विंकल और अक्षय कुमार दो बच्चों के माता-पिता है। बेटे का नाम आरव है तो वहीं बेटी का नाम नितारा है।

akshay kumar

गौरतलब है कि, ट्विंकल खन्ना दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी है जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। हालांकि ट्विंकल ने सालों पहले फिल्मी दुनिया से किनारा कर लिया है और फ़िलहाल वह एक लेखिका के रूप में मशहूर है। साथ ही वह फ़िल्में भी प्रोड्यूस करती है। बता दें, ट्विंकल ने ‘पटियाला हाउस’, ‘पैड मैन’, ‘तीस मार खान’, ‘थैंक यू’, ‘खिलाड़ी 786’, ‘हॉलिडे’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की है।

akshay kumar

बात करें अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट के बारे में तो उनके खाते में कई फिल्में हैं। ‘अतरंगी रे’ की सफलता के बाद अक्षय कुमार फिल्म ‘सेल्फी’ को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म में अक्षय के साथ अभिनेता इमरान हाश्मी नजर आएंगे। इसके अलावा उनके पास ‘बच्चन पांडे’, ‘रक्षाबंधन’, ‘पृथ्वीराज’, ‘रामसेतु’, ‘मिशन सिंड्रेला’ और ‘ओह माय गॉड-2’ जैसी फिल्में भी है।

Related Articles

Back to top button