बॉलीवुड

कैटरीना कैफ ने किया बड़ा खुलासा, वह अक्षय कुमार को बांधना चाहती थीं राखी, बताई थी ये वजह

कैटरीना कैफ ने अपने शानदार लुक और एक्टिंग के बलबूते बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम कमाया है। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। इनकी फिल्में ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर सफल हुईं बल्कि दर्शकों के दिलों पर राज किया। मौजूदा समय में कैटरीना कैफ की फैन फॉलोइंग दुनिया भर में मौजूद है। इतना ही नहीं बल्कि वर्तमान समय में कैटरीना कैफ भारत के सबसे अधिक वेतन लेने वाली अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती हैं।

कैटरीना कैफ ने अपने करियर की शुरुआत बहुत छोटी उम्र में मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग के दौरान ही उन्हें फिल्म “बूम” (2003) कास्ट किया गया था परंतु यह फिल्म ना चल पाई। इसके बाद कैटरीना कैफ फिल्म सरकार में भी दिखाई दीं लेकिन मुख्य रूप से बड़ा ब्रेक उन्हें 2005 में आई फिल्म “मैने प्यार क्यों किया” से मिला। इस फिल्म के बाद वह बॉलीवुड की एक स्थापित हीरोइनों में शुमार हो गईं।

कैटरीना कैफ ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। वह अक्षय कुमार के साथ भी कई फिल्मों जैसे वेलकम, दे दना दन, सिंह इज किंग और तीस मार खान जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

इतना ही नहीं बल्कि इन फिल्मों में कैटरीना कैफ के साथ अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आए थे। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की जोड़ी एक हिट जोड़ी मानी जाती है। इन दोनों का साथ होना मतलब फिल्म का खूब पैसा कमाना।

कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री फैंस को इतना पसंद आती है कि लोग भर-भर के इन्हीं प्यार देते हैं। जब-जब यह जोड़ी पर्दे पर आती है, दर्शकों का एक्साइटमेंट देखने लायक होता है। परंतु शायद ही किसी को इस बात का पता होगा कि ऑनस्क्रीन एक दूसरे पर प्यार लुटाने वाली यह जोड़ी कभी भाई-बहन की जोड़ी में तब्दील होने वाली थी। जी हां, इस बात का खुलासा कैटरीना कैफ ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं बॉलीवुड सितारों से जुड़े हुए पुराने किस्से या वीडियोस सोशल मीडिया पर अक्सर सामने आते रहते हैं। कुछ ऐसा भी एक वीडियो कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार से जुड़ा हुआ है, जो वायरल हो रहा है। जब यह जोड़ी एक साथ कपिल शर्मा के शो में पहुंची थी, तब इस दौरान कैटरीना कैफ ने यह खुलासा किया था कि एक बार वह अक्षय कुमार को राखी बांधने वाली थीं।

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें यह देखा जा सकता है कि टेलीविजन का मशहूर कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” के होस्ट कपिल शर्मा कैटरीना कैफ से यह सवाल पूछ रहे हैं कि तीस मार खान का गाना शीला की जवानी जब शूट हो रहा था तो आपने अक्षय कुमार को कहा था कि मैं आपको राखी बांधना चाहती हूं।

क्या आपको राखी का मतलब नहीं पता था या आपको अक्षय कुमार की मासूमियत का अंदाजा नहीं था। जब कपिल शर्मा ने यह सवाल किया तो शो में मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

कैटरीना कैफ ने कपिल शर्मा के द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब भी मुस्कुराते हुए दिया था। उन्होंने कहा कि “मुझे राखी का बिल्कुल मतलब पता था। रक्षाबंधन का मतलब होता है कि भाई आपकी पूरी रक्षा करते हैं। अक्षय कुमार मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं। यह मेरी कई जगह सुरक्षा करते हैं। इसलिए मैंने ऐसा कह दिया था।”

Related Articles

Back to top button