अजब ग़जब

अपने खाने में से 4 परिंदों को खाना खिलाता दिखा नन्हा बच्चा, वायरल हुआ दिल छू लेने वाला Video

कहते हैं कि बच्चे भगवान का रूप होते हैं। वह जो भी करते हैं सच्चे मन से करते हैं। बचपन में बच्चों के अंदर कोई दिखावटीपन नहीं होता और ना ही वह किसी को इंप्रेस करने के लिए अच्छे काम करते हैं। बच्चे तो बस वही करते हैं जो उन्हें अच्छा लगता है।

एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक नन्हे बच्चे ने कुछ ऐसा काम किया है जिसे देखने वाले गदगद हो गए हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक नन्हा बच्चा अपने पास बैठी हुई 4 चिड़ियों को खाना खिला रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है और लोग कमेंट कर बच्चे की तारीफ कर रहे हैं।

viral video

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक नन्हा बच्चा कटोरी में खाना लिए हुए बैठा है। उसके साथ 4 पक्षी भी बैठे हुए हैं। बच्चा बारी बारी से चारों पक्षियों को अपनी कटोरी से खाना खिला रहा है तो वहीं पक्षी भी बड़े ही प्यार से बारी-बारी से खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। दिल छू लेने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और हर किसी को पसंद आ रहा है।

वीडियो को देखकर आपका भी मन भावुक हो जाएगा कि कैसे छोटे बच्चे को भी पता है कि भूखे जानवर और पक्षियों को खाना देना अच्छी बात है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कितने मासूम तरीके से छोटा सा बच्चा पक्षियों के साथ बैठा हुआ है और उन्हें बड़े ही प्यार से खाना खिला रहा है।

बता दें, इस छोटे से बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर buitengebieden_नाम के पेज ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं और कई लोग कमेंट कर इस बच्चे की तारीफ कर चुके हैं। वहीं वीडियो को शेयर करने वाले शख्स ने कैप्शन में लिखा है कि, “ऐसी दुनिया में जहां आप कुछ भी हो, दयालु बनो..”

viral video

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो कमेंट की बरसात हो गई। किसी ने बच्चे की तारीफ करते हुए लिखा कि, ‘मर्मस्पर्शी वीडियो’ तो किसी ने लिखा कि ‘बेहद दिलचस्प है’। तो वहीं एक शख्स ने लिखा कि, ‘बच्चों को भी पता है कि जानवर भी भूखे होते हैं।’

एक अन्य शख्स ने लिखा कि, ‘बच्चे मन के सच्चे’ एक यूजर ने बच्चे की तारीफ में लिखा कि, ‘संस्कार’, तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ‘बच्चे भगवन का रूप होते हैं।’ इसके अलावा भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर अपनी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

Related Articles

Back to top button