बॉलीवुड

अपनी मां से भी बड़ी है अभिनेत्रियां, जब की यह स्टारकिड्स अपनी मां से उम्र में बस इतने ही है छोटे

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी इंडस्ट्री है जहां रिश्ते बनना और बिगड़ना आम बात है। यहां पर कई शादीशुदा रिश्ते टूट जाते हैं तो कोई पहली पत्नी होने के बावजूद दूसरी शादी रचा लेते हैं। यही कारण है कि बॉलीवुड हस्तियां आए दिन किसी न किसी कारणों से सुर्खियों में रहती है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही सौतेली मां और उनके बच्चों की उम्र के फासले के बारे में…।आइए जानते कौन सी है वो अभिनेत्रियां जिनकी उम्र और उनके बच्चों की उम्र में महज कुछ साल का ही फासला है।

मान्यता दत्त


बता दें, संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त बेटी त्रिशाला से महज 9 साल ही बड़ी है। दरअसल, त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी है। इसके बाद संजय दत्त ने मान्यता दत्त से शादी रचाई। ऐसे त्रिशाला और मान्यता दत्त की उम्र में महज 9 साल का ही गेप है। बता दें, ऋचा शर्मा और संजय दत्त की शादी साल 1987 में हुई थी।

manyata dutt and trishala

इसके बाद साल 1988 में इनके घर बेटी त्रिशाला का जन्म हुआ। बेटी को जन्म देने के महज कुछ दिन बाद ही ऋचा को पता चला कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है जिसके चलते वह न्यूयॉर्क चली गई। यहां पर ऋचा ने कई दिनों तक अपना इलाज करवाया लेकिन साल 1996 में उन्होंने दम तोड़ दिया।

किरण राव

kiran rao
बता दें, आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता के बेटे जुनैद खान और आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। जुनैद खान अक्सर अपनी सौतेली मां किरण राव के साथ नजर आते हैं। किरण राव जुनैद खान से महज 20 साल बड़ी है। फिल्मों में काम करने से पहले आमिर खान ने रीना से रचाई रचाई थी।  जुनैद के अलावा आमिर और रीना की एक बेटी भी है जिसका नाम इरा खान है।

हेमा मालिनी


हेमा मालिनी भी अपने बेटे सनी देओल से उम्र में महज 9 साल बड़ी है। गौरतलब है कि सनी देओल अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बेटे हैं। हेमा मालिनी की दो बेटियां जिनका नाम ईशा देओल और आहना देओल है। वहीं प्रकाश कौर चार बच्चों की मां है जिनमें सनी के अलावा बॉबी देओल और दो लड़कियां अजेता और विजेता है।

परवीन दोसांज

parveen dosanjh

बता दें, परवीन दोसांझ मशहूर अभिनेता कबीर बेदी की चौथी पत्नी है। कबीर बेदी ने अपनी जिंदगी में चार शादियां की हैं जिनमें से उनकी पहली पत्नी प्रोतिमा की बेटी पूजा बेदी और परवीन की उम्र में महज 5 साल का ही अंतर है। बता दें, पूजा बेदी अपनी चौथी मां से 5 साल बड़ी है। पूजा बेदी अभिनेत्री है, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।

सोनी राजदान

soni razdan and pooja bhatt
महेश भट्ट की दूसरी पत्नी सोनी राजदान पूजा भट्ट से 16 साल बड़ी है। बता दें, पूजा भट्ट महेश भट्ट की पहली पत्नी की बेटी है। कहा जाता है कि जब महेश भट्ट ने सोनी से शादी रचाई थी तो पूजा भट्ट उनसे नफरत करती थी। हालांकि अब दोनों मां बेटी का काफी अच्छा रिश्ता है। बात दें, आलिया भट्ट अभिनेत्री सोनी राजदान की ही बेटी है।

श्रीदेवी

sridevi and arjun kapoor
बता दें, श्रीदेवी से शादी करने से पहले बोनी कपूर अर्जुन कपूर और अंशुला के पिता थे। इसके बाद उन्होंने श्रीदेवी से दूसरी शादी रचाई,  कहा जाता है कि अर्जुन कपूर कभी भी श्रीदेवी से बात नहीं करते थे। बता दें, श्रीदेवी बेटे अर्जुन कपूर से महज 18 साल बड़ी थी।

करीना कपूर खान

kareena kapoor khan and sara

बता दें, करीना कपूर खान और सारा अली खान में भी उम्र का फासला है। करीना अपनी बेटी सारा अली खान से महज 13 साल ही बड़ी है। गौरतलब है कि सारा अली खान सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी है। दिलचस्प बात ये हैं कि, जब सैफ और अमृता की शादी हुई थी तो करीना छोटी बच्ची थी और वह सैफ की शादी में शामिल भी हुई थी।

Related Articles

Back to top button