अजब ग़जबमनोरंजन

सिर्फ 1 यात्री के लिए प्‍लेन ने भरी उड़ान, 8 घंटे के सफर में एयर होस्टेस ने दी ख़ास सर्विस: video

हवाई सफर का आनंद हर व्यक्ति उठाना चाहता है। कुछ लोग तो अपना ये सपना पूरा कर लेते हैं लेकिन कई लोगों का ये सपना अधूरा रहता है। लेकिन हवाई यात्रा के दौरान मान लीजिए यदि आपके साथ ऐसा हो कि पूरे प्लेन में सिर्फ महज आप अकेले ही हो तो आपको ऐसे में बिल्कुल राजा महाराजाओं की तरफ फीलिंग आने लगेगी।

इतना ही नहीं बल्कि आपको यह बहुत ही स्पेशल लगेगा और आपको इस यात्रा में बेहद खुशी महसूस होगी और थोड़ा अजीब भी महसूस होगा। एक ऐसा ही वाकया हुआ डर्बी के रहने वाले काई फोरसिथ के साथ। जी हाँ.. काई फोरसिथ जब फ्लाइट में पहुंचे तो उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। वह खुद को अकेले पाकर अजीब महसूस कर रहे थे।  इसके बाद उनके साथ जो हुआ वो बहुत ही खुशनुमा था।

viral video

दरअसल, लंदन से ऑर्लैंडो के लिए उड़ान भरने वाले ब्रिटिश एयरलाइन्स से काई ने अकेले ही क्रू मेंबर के साथ उड़ान भरी। इतनी बड़ी फ्लाइट में काई सिर्फ अकेले ही पैसेंजर थे। 8 घंटे का यह सफर उनके लिए बहुत अनोखा था और उन्होंने इसे सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों के साथ भी साझा किया। अपने अनुभव को साझा करते हुए काई ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

viral video

काई के मुताबिक वह 10 जनवरी को अपने घर से अमेरिका जा रहे थे जहां वह पढ़ाई कर रहे हैं। लेकिन जब वो फ्लाइट के अंदर चढ़े तो चौंक गए। खुद को अकेला देख उन्हें काफी अजीब लगा और ना ही वह कंफर्टेबल फील कर रहे थे। इसके बाद काई को केबिन क्रु से पता चला कि इस पूरी फ्लाइट में वह सिर्फ एकलौते ही पैसेंजर है। ऐसे में उन्हें अकेले ही सफर करना होगा।

कई ने बताया कि पहले तो उन्हें थोड़ा अजीब लगा लेकिन केबिन क्रु ने बहुत ही शानदार तरीके से उनका स्वागत किया और उन्हें इस सफर में बहुत खुशी हुई। काई ने बताया कि क्रु मेंबर्स ने उन्हें अनलिमिटेड फ्री का खाना ऑफर किया।

वहीं उनकी सीट बेड में तब्दील कर दी गई ताकि वह आराम से अपने हवाई यात्रा का आनंद उठा सकें। काई ने अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि यह उनके जीवन का सबसे आरामदायक हवाई सफर था। हालांकि काई का मानना है कि आगे उन्हें इस तरह का सफर नहीं करना क्योंकि खुद को अकेला पाकर थोड़ा अजीब लगता है।

बता दें काई ने अपना ये वीडियो टिकटॉक पर शेयर किया है जिसे अब तक 170,000 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद  कई लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर कर रहे हैं। एक यूज़र ने काई को ‘भाग्यशाली’ बताया, जबकि एक यूजर ने कहा कि, ये बहुत ही डरावना था।

Related Articles

Back to top button