बॉलीवुड

अनुपमां : किंजल की माँ असल ज़िन्दगी में बेहद ग्लॅमरस, 41 साल की उम्र में भी लगती है यंग

टीवी की दुनिया में आए दिन कई सिरियल्स आते हैं और फिर चले जाते हैं। लेकिन कुछ ही ऐसे शोज होते हैं जो द्राक्षकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहते हैं। टीवी सीरियल ‘अनुपमां’ भी उनमें से एक है। यह सीरियल पिछले कई समय से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। शो की टीआरपी भी टॉप करती रहती है।

इस शो में अनुपमां का लीड रोल एक्ट्रेस रुपाली गांगुली प्ले कर रही हैं। वे फैंस के बीच अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके साथ शो में शुधांशु पांडे, काव्या शाह और तस्नीम शेख जैसे एक्टर्स भी शामिल हैं। इनकी लोकप्रियता भी अच्छी खासी है।

आज हम आपको इस शो में राखी दवे का रोल निभाने वाली तस्नीम शेख के बारे में दिलचस्प बाते बताने जा रहे हैं। तस्नीम की रियल लाइफ उनकी रील लाइफ से बिल्कुल अपोजिट हैं।

यदि आप राखी दवे को रियल लाइफ में देख लें तो एक पल के लिए आपकी आंखें भी धोखा खा जाएंगी। उन्हें शो के किरदार के आधार पर रियल लाइफ में पहचान पाना बहुत कठिन है। तस्नीम अपनी रियल लाइफ की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं।

इन तस्वीरों से ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सीरियस अनुपमां में उनका किरदार राखी दवे, उनकी रियल लाइफ से बिल्कुल मैच नहीं खाता है। उनका रियल लाइफ का ट्रान्सफॉर्मेंशन लाजवाब है। वे एक फिटनेस फ्रीक हैं। यही वजह है कि 41 की उम्र में भी वे बहुत यंग दिखती हैं। उनका फिगर देख लोग दीवाने हो जाते हैं। वे रियल लाइफ में बहुत कूल लगती हैं। अपने इस लुक के लिए उन्होंने जिम में घंटों पसीना भी बहाया है। वहीं वे अपने खान पान को लेकर भी बहुत सावधानी बरतती है।

राखी दवे अपनी रियल लाइफ में साड़ी नहीं पहनती है। बल्कि वे रियल लाइफ में ग्लैमर से भरपूर नजर आती हैं। यदि आप उनका इंस्टाग्राम अकाउंट खँगालोगे तो ये गैलमर फोटोज से भरा हुआ नजर आएगा। कई लोग तो उनके फोटो को देख यकीन नहीं कर पाते कि ये ही लड़की राखी दवे का रोल प्ले कर रही है।

तस्नीम शेख बीते दो दशकों से एक्टिंग की दुनिया से जुड़ी हुई है। उन्हें लोकप्रियता 2001 में टीवी सीरियल कुसुम में ज्योति देशमुख का रोल कर मिली थी। वहीं वे ‘ कसौटी जिंदगी’ सीरियल का हिस्सा भी रह चुकी हैं। उन्हें हम क्योंकि सास भी कभी बहु थी, किस देश में है मेरा दिल, शहहहहह कोई है, रात होने को है, एक विवाह ऐसा भी और दास्ताने मोहब्बत सलीम अनारकली जैसे सीरियल्स में काम करता देख चुके हैं।

निजी जिंदगी की बात करें तो तस्नीम शेख ने 2006 में मर्चेंट नेवी के समीर नेरयुरकर से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें एक बेटी है जिसका नाम टिया है। हालांकि उनकी खूबसूरती को देख लगता नहीं है कि तस्नीम एक बच्चे की मां भी है।

फिलहाल लोग उन्हें अनुपमां में राखी दवे के रोल में बहुत पसंद कर रहे हैं। अपने इस किरदार के बारे में तस्नीम कहती हैं कि राखी दवे एक कंप्लीट पैकेज है। वो स्पाइसी है, तीखी है, मनोरंजक भी है। एक तरह से वह सभी तरह के मसालों का मिश्रण है।

Related Articles

Back to top button