बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत केस में उनकी कथित ‘GF’ रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार कोर्ट में मामला दर्ज, 10 साल तक हो सकती है सजा?

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है. बता दें कि पटना के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत की कतित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ अब बिहार कोर्ट में मामला दर्ज करवाया गया है. इस मामले की सुनवाई बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में 24 जून को की जाएगी. बता दें कि इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत की खुद को फांसी लगाने और डिप्रेशन में भेजने के इल्जाम में फिल्म निर्माता करण जौहर, एक्टर सलमान खान, अमिताभ बच्चन, एकता कपूर जैसी कईं बड़ी हस्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. ऐसे में अब रिया भी इस केस में बुरी तरह से उलझती नजर आ रही हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बीते शनिवार को मुजफ्फरपुर की मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी अदालत ,में पताही के रहने वाले कुंदन कुमार ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. उनका यह इल्जाम है कि रिया ने सुशांत को अपने प्यार के जाल में फंसा कर पहले उन्हें भरोसे में लिया और फिर उनका मानसिक व आर्थिक शोषण करती रहीं. उनका यह भी आरोप है कि रिया उनकी कामयाबी आयर सहयोग से अपने फ़िल्मी करियर में आगे बढ़ती रहीं और जब उनका मकसद उन्हें पूरा होता दिखा तो उन्होंने सुशांत को दूध में से मक्खी की तरह निकाल कर फेंक दिया जिसके चलते वह अवसाद से गुजरने लगे थे.

कुंदन कुमार का रिया पर यह आरोप है कि उनकी वजह से ही सुशांत गहरे डिप्रेशन में गुजर रहे थे और आख़िरकार जब उनकी सहन शक्ति खत्म हुई तो उन्होंने खुद को फांसी का फंदा लगा कर अपनी जान दे दी. इस बारे में जानकारी देते हुए अधिवक्ता कमलेश कुमार ने कहा कि यह मामला भारतीय कानून धारा 306 और 420 के अंतर्गत दर्ज किया गया है. अब इसकी पहली सुनवाई 24 जून को रखी गई है. देखा जाए तो अगर रिया इस मामले में दोषी पाई जाती हैं तो उन्हें 10 साल तक की सजा भी हो सकती है.

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में दो दिन पहले ही सलमान खान, करण जौहर, एकता कपूर, अमिताभ बच्चन समेत कुल 8 लोगों के खिलाफ एसीजेएम की अदालत में मामला दायर किया गया था. इस परिवाद में एसीजेएम पियूष त्रिपाठी ने सुनवाई की तिथि 30 जून रखी है. उन सभी के खिलाफ यह आरोप है कि सुशांत जैसे उभरते कलाकारों को स्थापित निर्माता और एक्टर हतोत्साहित कर देते हैं जिसके कारण वह कलाकार डिप्मेंरेशन आ कर खुद को मिटा देते हैं.

बता दें कि बीते दिन पुलिस ने रिया चक्रवर्ती को 9 घंटे की पूछताछ की थी. इस दौरान सुशांत के करीबी दोस्त भी मौजूद थे. रिया समेत पुलिस इस मामले में 15 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. अब देखना यह होगा कि सुशांत केस में असली दोषी कौन निकलता है. वहीँ सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स लगातार उनको इंसाफ दिलवाने के लिए अपील करते नजर आ रहे हैं.

Related Articles

Back to top button