बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की “Photos” सोशल मीडिया पर हुई वायरल,यूजर्स ने उठाए सवाल

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में डूबी हुई है. हर कोई उनके अचानक से खुद कोखुद की जान ले लेने पर सवाल खड़े कर रहा है लेकिन किसी को उनके इस कदम उठाने की असली वजह समझ नहीं आ रही. पुलिस की माने तो यह मामला डिप्रेशन का है जहाँ सुशांत सिंह राजपूत ने अवसाद के चलते खुद को मिटा दिया. सोशल मीडिया पर सुशांत के जाने के बाद से ही कईं तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. अब “नेपोटिज्म” को सुशांत के डिप्रेशन का कारण बताया जा रहा है जिसके चलते करण जौहर, आलिया भट्ट, सलमान खान समेत अन्य कईं बड़ी हस्तियों को ट्रोल किया जा रहा है. वहीँ अब सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बिहार कोर्ट में उन्हें उकसाने का मामला दायर किया गया है.

रिया को लेकर हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तसवीरें शेयर की गई हैं जिसपर यूजर्स काफी भड़के हुए प्रतीत हो रहे हैं. बता दें कि इस तस्वीर में रिया के साथ बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर महेश भट्ट नजर आ रहे हैं. इन दोनों की तस्वीरों की इंटरनेट पर एक के बाद एक आलोचनाएं की जा रही हैं.

क्या है तस्वीरों में ख़ास?

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह तसवीरें रिया चक्रवर्ती ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर साल 2018 में पोस्ट की थी. तस्वीरों के ज़रिये वह महेश भट्ट को जन्मदिन की बधाईयाँ देती नजर आई थी. ख़ास बात यह है कि इन तस्वीरों में महेश भट्ट ने अपना सिर रिया के कंधें पर रखा हुआ है और रिया ने भी उन्हें गले से लगाया हुआ है. तस्वीरों के वायरल होने के बाद से ही महेश भट्ट समेत रिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. दोनों की नजदीकियां यूजर्स को पसंद नहीं आ रही और लोग महेश भट्ट को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं.

https://twitter.com/Mathanmahe777/status/1273843486907719680?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1273843486907719680&ref_url=https%3A%2F%2Faajtak.intoday.in%2Fstory%2Fmahesh-bhatt-troll-old-photos-with-rhea-chakraborty-goes-viral-negative-comments-sushant-singh-rajput-tmov-1-1202379.html

महेश हैं मीठा ज़हर

गौरतलब है कि यूजर्स इन तस्वीरों पर काफी गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं. उनका आरोप है कि महेश भट्ट भी करण जौहर की तरह ही इंडस्ट्री में “नेपोटिज्म” फैला रहे हैं. जिसके चलते सुशांत सिंह राजपूत जैसे ना जाने कितने कलाकारों को डिप्रेशन के चलते खुद का वजूद मिटाना पड़ता है. तस्वीरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने सुशांत सिंह की तुलना परवीन बॉबी से करते हुए महेश भट्ट को फटकार लगाई. वहीँ अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा- चीप मेंटालिटी साफ़ दिख रही है. इसके इलावा एक यूजर ने कहा कि महेश भट्ट एक मीठा ज़हर हैं जो धीरे धीरे कलाकार को खत्म करते हैं.

महेश भट्ट क्यों है खामोश?

बता दें कि रिया चक्रवर्ती को गुरुवार पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले में पूछताछ के लिए बुलवाया था जिसके बाद उनसे 11 घंटों तक पूछताछ की गई थी. वहीँ दूसरी और अब लोग आरोप लगा रहे हैं कि सुशांत को बॉलीवुड से महेश भट्ट ने ही प्रेशर डाल कर बाहर निकला था जिसके बाद वह दिमागी तौर पर बीमार हो गए. मिली जानकारी के अनुसार अभी तक महेश भट्ट ने इस ट्रोलिंग को लेकर कोई बयान नहीं दिया है.

Related Articles

Back to top button