बॉलीवुड

सारा अली खान का अपने मामू जान पर आया दिल, करना चाहती हैं उनसे शादी, पापा सैफ भी हुए हैरान

सारा अली खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा खासा नाम कमाया है। लोग इनके अभिनय के साथ-साथ इनकी खूबसूरती के भी कायल हैं। मौजूदा समय में सारा अली खान बुलंदियों के आसमान छू रही हैं और आज यह सबसे डिमांडेड अभिनेत्री हैं। हालांकि सारा अली खान के लिए यह मुकाम पाना इतना आसान नहीं था।

आज वह जिस मुकाम पर सारा अली खान खड़ी हैं, उसके पीछे उनकी कड़ी मेहनत छुपी हुई है। सारा अली खान ने अपने फिल्मी करियर में जितनी भी फिल्मों में काम किया है, उन सभी में उनके द्वारा किए गए कामों को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया और लोगों ने उनके काम की तारीफ भी की है।

सारा अली खान अपनी फिल्मों के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और वह अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोस साझा करती रहती हैं, जिनको फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है।

आपको बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान और 80 के दशक की खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्री रहीं अमृता सिंह की बेटी हैं। मालूम हो कि सैफ अली खान ने अपने जीवन में दो शादियां की हैं। पहली शादी अमृता सिंह से हुई थी, जिनसे उनके दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हुए। अमृता सिंह से अलग होने के बाद सैफ अली खान ने दूसरी शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर से की, जिनसे उनके दो बेटे तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान हैं।

सैफ अली खान अपने सभी बच्चों से बराबर प्यार करते हैं और मौजूदा समय में वह अपनी बेटी सारा अली खान की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में बने हुए हैं। जी हां, क्योंकि सारा अली खान ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था कि वह अपने मामा से शादी करना चाहती हैं। आखिर सारा अली खान के मामा कौन है? और वह अपने मामा से शादी क्यों करना चाहती हैं? आज हम आपको इस बारे में बताने वाले हैं।

दरअसल, सारा अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें सारा अली खान बोलते हुए नजर आ रही हैं कि वह किसी और से नहीं बल्कि अपने मामा से शादी करना चाहती हैं। यह बात उन्होंने करण जौहर के शो “कॉफी विद करण” में की। इस शो में सारा अली खान के साथ उनके पिता सैफ अली खान भी पहुंचे थे। जब सारा अली खान ने अपनी इच्छा अपने पिता सैफ अली खान के सामने जाहिर की तो पहले तो वह हैरान हो गए।

जब सैफ अली खान से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सारा अली खान अब बड़ी हो चुकी है। वह सही और गलत का फैसला लेना बखूबी जानती है। अब आपके मन में यह सवाल जरूर आ रहा होगा कि आखिर सारा अली खान के मामा कौन हैं, जिससे वह शादी करना चाहती हैं तो आपको बता दें कि वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर है। जी हां, रणबीर कपूर और सारा अली खान में मामा-भांजी का रिश्ता है।

दरअसल, रणबीर कपूर, सारा अली खान की दूसरी मां का करीना कपूर भाई-बहन हैं। इस प्रकार रणबीर कपूर, सारा अली खान के रिश्ते में मामा हुए। इतना ही नहीं बल्कि सारा अली खान से उम्र में भी रणबीर कपूर ज्यादा हैं।

Related Articles

Back to top button