बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ के डायरेक्टर ने खोला राज, कहा- शूटिंग पर भी खोए खोए रहते थे सुशांत…

फिल्म ‘छिछोरे’ से सबको जिंदगी जीने का सलीका सिखाने वाला अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत खुद अपनी जिंदगी की जंग हार गया. सुशांत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा वाले फ्लैट में अपनी जान दे दी थी जिसके बाद से हर कोई उनके जाने की वजह ढूँढ रहा है. बता दें कि सुशांत के दुनिया को अलविदा कहने के बाद से ही फैन्स काफी निराश हैं और उनके डिप्रेशन की वजह बॉलीवुड इंडस्ट्री में फैले “नेपोटिज्म” को बता रहे हैं. वहीँ अब इस बारे में फिल्म निर्माता अभिषेक कपूर ने भी अपनी बात सामने रखी है.

हमेशा उदास रहते थे सुशांत

निर्माता अभिषेक कपूर और सुशांत सिंह राजपूत का रिश्ता बेहद ख़ास था. सीरियल “पवित्र रिश्ता” से मानव बन कर सबका दिल जीतने वाले सुशांत ने अपनी पहली फिल्म ‘काई पो चे’ में अभिषेक कपूर के साथ ही काम किया था. जिसके बाद दोनों की दोस्ती और भी गहरी हो गई जब दोनों को फिल्म ‘केदारनाथ’ में एकसाथ काम करने का मौका मिला. डायरेक्टर अभिषेक ने सुशांत के पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि फिल्म की शूट के दौरान सुशांत पहले से काफी बदले-बदले से थे. ऐसा लगता था जैसे वह अपने ही किन्ही ख्यालों में खोए रहते हो.

लोगों का प्यार न मिलने से भी थे निराश

अभिषेक कपूर के अनुसार जिस एक्टर के जाने के बाद पूरी दुनिया उन्हें इतना याद कर रही है, उस दुनिया से उन्हें शायद जीते जी उतना प्यार नहीं मिल पाया. उन्होंने बताया कि केदारनाथ फिल्म की प्रमोशन के समय भी सुशांत अक्सर निराश रहते थे क्यूंकि जितना प्यार फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान को मिल रहा था, उतना प्यार उन्हें नहीं दिया जा रहा था.

सुशांत अक्सर बदलते थे अपना मोबाइल नंबर

एक वेबसाइट में प्रकाशित इंटरव्यू के अनुसार अभिषेक ने कहा था कि उनकी बात सुशांत से डेढ़ साल तक नहीं हुई थी क्यूंकि सुशांत अपने मोबाइल नंबर को अक्सर बदलते ही रहते थे. अभिषेक कपूर ने कहा- मुझे अभी भी याद है जब केदारनाथ की प्रमोशन हो रही थी तो हर कोई फिल्म की लीड एक्ट्रेस सारा अली खान के चर्चे करने में मशरूफ था. सुशांत भी उसी फिल्म का हिस्सा थे लेकिन कोई उन्हें इतना प्यार नहीं दे रहा था जितना सारा अली खान को दिया जा रहा था. वह अक्सर खोए-खोए रहते थे और मुझसे भी बात नहीं करते थे. मैंने उसे कईं बार मेसेज भी भेजे थे कि फिल्म को अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है, वह मेरी उनसे आखिरी बात थी.

आखिरी मेसेज था यह…

अभिषेक ने कहा कि उनके मेसेज में उन्होंने लिखा था कि, “भाई मैं तुमसे मिलने की लगातार कोशिशें कर रहा हूँ. मुझे नहीं पता तुम बिजी हो या फिर दुखी हो, मुझे जल्दी से फोन करो मुझे तुमसे बात करनी है. तुम फ़िक्र मत करो हम एक और शानदार फिल्म बनाएंगे. ऐसे में अगर अब हम सेलिब्रेट नहीं करेंगे तो कब करेंगे.” अभिषेक ने यह मेसेज उन्हें जनवरी में भेजा था जोकि उनका उन्हें लास्ट मेसेज था. इसके बाद अपने बर्थ डे पर भी सुशांत ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया था. अभिषेक के अनुसार वो समझ चुके थे कि कोई बात सुशांत को अंदर से खा रही है लेकिन एक लाइन थी बात करने की जो रिस्पोंस ना मिलने के कारण वह क्रॉस नहीं कर पाए और उनका सफ़र वहीँ आधा छूट गया.

Related Articles

Back to top button