बॉलीवुड

मरते-मरते बचे थे ‘बाहुबली’ के ‘भल्लालदेव’, सामंथा अक्किनेनी के शो पर खुद बताई दर्दभरी कहानी

दक्षिण भारत के मशहूर अभिनेता राणा डग्गुबाती, जिन्हें कि फिल्म बाहुबली में ‘भल्लालदेव’ की भूमिका निभाने के बाद जबरदस्त ख्याति मिली थी और हिंदी सिनेमा में भी लोग उनके फैन हो गए थे, उन्होंने अभिनेत्री मिहिका बजाज से कुछ समय पहले शादी की थी. दोनों की शादी लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रही थी. इन दिनों राणा दग्गुबाती अपनी शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं.

हाल ही में एक्टर जब सामंथा अक्किनेनी के चैट शो पर पहुंचे थे, तब उन्होंने अपनी सेहत को लेकर कुछ ऐसे खुलासे किये थे, जिसे जान सभी हैरान रह गए थे. इस दौरान राणा दग्गुबाती ने बताया था कि एक समय में वे अपनी सेहत को लेकर बड़ी समस्या का सामना कर चुके हैं. उनकी सेहत इस कदर खराब हो गयी थी कि उनकी जान जाने की नौबत आ गयी थी.

राणा दग्गुबाती के इन खुलासों को सुन न सिर्फ शो की होस्ट सामंथा अक्किनेनी, बल्कि राणा दग्गुबाती के फैंस भी इमोशनल हो गए. चैट शो में राणा कहते हैं, “जब आपकी लाइफ फास्ट फॉरवर्ड में चल रही हो तभी अचानक एक पॉज बटन आ जाता है. मुझे बीपी की प्रॉब्लम थी, मेरे हार्ट के चारों ओर कैल्सिफिकेशन था और किडनी भी फेल होने को थी. इस कंडीशन में 70 पर्सेंट चांस स्ट्रोक और हेमरेज के थे और 30 पर्सेंट तो जान जाने का खतरा था”.

इससे पहले राणा दग्गुबाती ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपनी सीधी आंख से दिखाई नहीं देता. राणा दग्गुबाती ने खुलासा करते हुए बताया था कि वे केवल एक आंख से ही देख पाते हैं. राणा ने बताया था कि उन्हें ये समस्या बचपन से थी. एक लीडिंग वेबसाइट पर राणा दग्गुबाती का यह इंटरव्यू प्रकाशित किया गया था. इतनी दिक्कतों के बावजूद राणा आज जिस मुकाम पर हैं, वो वाकई बाकियों के लिए प्रेरणा है.

पढ़ें रातोंरात स्टार बनने वाली रानू मडंल की ज़िंदगी में फिर छाया अंधेरा, इस वजह से हालत हुई खस्ता!

Related Articles

Back to top button