बॉलीवुड

पुराने अंदाज में मस्ती करती दिखीं शहनाज गिल, अपने गांव में साईकिल चलाती आई नजर: Video

‘बिग बॉस-13’ की मशहूर कंटेस्टेंट और सिद्धार्थ शुक्ला की सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल फैंस की जान कहीं जाती है। सोशल मीडिया से लेकर दुनिया भर में शहनाज गिल के फैंस की कमी नहीं हैं और उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। गौरतलब है कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल बुरी तरह टूट चुकी थी, लेकिन एक बार फिर वह अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर चुकी हैं।

shehnaaz gill

इसी बीच शहनाज गिल अपने पिंड यानी कि पंजाब पहुंची है जहां पर उन्होंने बच्चों के साथ जमकर मस्ती की। इसके अलावा शहनाज गिल साइकिल चलाती हुई भी नजर आ रही है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं फैंस भी शहनाज गिल की सादगी को काफी पसंद कर रहे हैं। आइए जानते हैं शहनाज के बारे में..

shehnaaz gill

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शहनाज का मस्तीभरा वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शहनाज गिल ने गांव में साइकिलिंग के मजे लिए हैं। इस दौरान वह काफी खुश और एक्साइटेड नजर आ रही थी। शहनाज गिल ने गांव के कई सारे बच्चों के साथ मस्ती की और आइसक्रीम भी खाई।

इसके अलावा शहनाज गिल ने अपने गांव की महिलाओं के साथ जमकर भांगड़ा भी किया। इससे जुड़े वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किए जा रहे हैं। वहीं फैंस भी कमेंट कर शहनाज गिल की तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by फिल्मी NEWJ (@filmynewj)

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में भी शहनाज का रहा जलवा

इससे पहले शहनाज गिल बाबा सिद्दीकी की पार्टी में शामिल हुई थी, जहां उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम बड़े सुपरस्टार के साथ मुलाकात की। फिर चाहे वो शाहरुख खान, सलमान खान हो या फिर कोई भी अभिनेता हर किसी के साथ शहनाज गिल बहुत खूबसूरत लगी। वही शाहरुख खान ने भी शहनाज गिल के साथ जमकर पोज दिए और इस दौरान फैंस ने शहनाज के इस मूवमेंट को काफी पसंद किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पहले से ज्यादा बदला गई शहनाज गिल

बता दे, सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो जाने के बाद शहनाज गिल सोशल मीडिया से लेकर हर जगह से दूर हो चुकी थी। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें वापस लौटने में थोड़ा वक्त लगा, हालांकि धीरे-धीरे वह खुद को संभाल पाने में कामयाब रही और एक बार फिर शहनाज गिल अपने पुराने रूप में नजर आ रही है।

shehnaaz gill

हालांकि वह पहले से ज्यादा मैचोयर हो गई है। पहले जरा-जरा सी बात पर खिलखिला कर हंसने वाली और छोटी-छोटी बात पर रोने वाली शहनाज गिल बदल चुकी है। उनकी बातों में मैच्योरिटी झलकती है और वह पहले से ज्यादा प्रोफेशनल हो गई है।

सितंबर साल 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा अलविदा

बता दें, सिद्धार्थ शुक्ला को 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उन्हें कूपर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ की मौत से फैंस को बड़ा झटका लगा तो वहीं शहनाज गिल बुरी तरह सदमे में चली गई थी। बता दें, बिग बॉस वही जगह है जहां शहनाज और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात हुई थी और फिर यह दोस्ती में बदल गई थी।

Related Articles

Back to top button