बॉलीवुड

हार्डकोर मांसाहारी हैं बॉलीवुड के यह 10 सितारें, एक्ट्रेस भी इस मामले में कम नहीं

कुछ लोग अपनी सेहत बनाए रखने के लिए हर रोज मांस खाते हैं। खैर, मांसाहारी भोजन करने के फायदे भी ढेरों हैं लेकिन शाकाहारी भोजन भी इस मामले में कुछ कम नहीं है। खैर, बॉलीवुड के कई ऐसे सितारें हैं जिनका रोजाना मांसाहारी भोजन ना करने से दिन पूरा नहीं होता है। आइए जानते हैं उनके बारे में-

सलमान खान

salman khan

बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान खाने के बहुत ज्यादा शौकीन हैं। सलमान अक्सर इंटरव्यू में बता चुके हैं कि वह बिना बिरयानी खाए नहीं रह पाते हैं। सलमान अपनी सेहत को बनाए रखने के लिए डाइट में हर रोज चिकन जरूर खाते हैं।

salman khan

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार चिकन के काफी ज्यादा शौकीन है। अक्षय काफी ज्यादा मांस का सेवन करते हैं और उनकी फेवरेट डिश बिरयानी है।

akshay kumar

वरुण धवन

varun

वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। बता दें, वरुण मांसाहारी हैं और चिकन उनकी फेवरेट डिश है।

जॉन अब्राहम

john abraham

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम बॉलीवुड में अपने फिट बॉडी के लिए जाने जाते हैं। इतनी बॉडी को मेन्टेन करने के लिए मांस का सेवन आवश्यक होता हैं।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर जो इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र और आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप के लिए चर्चा में है। मांस के काफी शौकीन हैं। और चिकन लॉलीपॉप उनकी फेवरेट डिश हैं।

ranbir kapoor

शाहरुख खान

shahrukh khan

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ को भी मांसाहारी भोजन बहुत पसंद है। वह कोशिश करते हैं कि दिन के भोजन में उनके खाने में कोई न कोई चिकन की डिश अवश्य मौजूद हो। तंदूरी चिकन किंग खान की फेवरेट डिश है।

 

सुष्मिता सेन

विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन को भी नॉन वेज खाना काफी पसंद है। ग्रिल चिकन और सुशी सुष्मिता की पहली पसंद है। वह ज्यादा ऑयली खाने से खुद को दूर रखती हैं।

परिणीति चोपड़ा

परिणीती चोपड़ा को भी हर पंजाबी की तरह बटर चिकन बहुत पसंद है। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था कि वह इसे किसी भी समय खा सकती हैं।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को सी फ़ूड खाना काफी पसंद है। साथ ही दीपिका को चिकन खाना भी बहुत अच्छा लगता है। खासकर चिकन टिक्का स्नैक के टाइम में वह कभी भी खा सकती हैं।

Related Articles

Back to top button