बॉलीवुड

इंडस्ट्री की ‘बार्बी डॉल’ है मां संग बैठी ये क्यूट सी बच्ची, अमिताभ संग किया डेब्यू, पहचाना?

हर बार की तरह एक बार फिर हम हाजिर हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी पॉपुलर एक्ट्रेस के बचपन की तस्वीर लेकर जो सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रही है। गौरतलब है कि आए दिन किसी ने किसी सेलिब्रिटी के बचपन की तस्वीरें फैंस की भी चर्चा में रहती है।

अब इसी बीच एक और पॉपुलर एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद फैंस उन्हें पहचानने की कोशिश कर रहे हैं। जहां कई लोगों ने तो उन्हें पहली नजर में पहचान लिया तो कई लोग अभी भी पहचान नहीं पा रहे हैं। तो आइए जानते हैं इस तस्वीर में नजर आ रही है बच्ची कौन है?

katrina

सबसे पहले तो आप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को देख सकते हैं जिसमें नन्ही सी बच्ची मुंह में उंगली लिए हुए अपनी मां के साथ नजर आ रही है। खास बात यह है कि इस बच्ची ने अपने करियर में सलमान से लेकर शाहरुख खान और आमिर खान जैसे हर बड़े अभिनेता के साथ काम किया है।

katrina kaif

फैंस इनकी की खूबसूरती पर फिदा है और साल 2021 में इन्होंने बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर से शादी रचाई। बता दे इस छोटी सी बच्ची को बॉलीवुड की ‘बार्बी डॉल’ भी कहा जाता है जिन्हें देखने के लिए फैंस बेकरार रहते हैं। यदि आप अभी भी इस बच्ची को नहीं पहचान पाए है तो चलिए हम आपकी मदद करते है।

katrina kaif

दरअसल, यह बच्ची बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस कैटरीना कैफ है। बता दे कैटरीना ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘बूम’ से अपने करियर की शुरुआत की जिसके बाद वह ‘टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘जब तक है जान’, ‘मैंने प्यार क्यों किया’, ‘धूम 3’ जैसी फिल्मों में काम करने में कामयाब रही। वर्तमान में कैटरीना की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है।

katrina kaif

गौरतलब है कि कैटरीना ने साल 2021 में बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी रचाई। दोनों की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। हाल ही में विक्की ने अपनी पत्नी की तारीफ करते हुए कहा था कि, “कैटरीना ने हमेशा कहा है कि अगर आप कुछ अच्छा नहीं कह सकते हैं, तो कुछ भी मत बोलिए। ऐसी कई चीजें हैं जो उन्हें खास बनाती हैं।

वह समझदार हैं, वह दयालु हैं और वह अपने आसपास के लोगों का बेहद सम्मान करती हैं। यह कुछ ऐसा है, जिसकी मैं वास्तव में तारीफ करता हूं, मैंने ऐसा किसी को नहीं देखा है।”

katrina kaif

बात की जाए कैटरीना के वर्कफ़्रंट के बारे में तो उन्हें जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में देखा जाएगा जिसमें वह सुपरस्टार सलमान खान के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा उनके पास ‘मेरी क्रिसमस’, ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मे है। आखिरी बार कैटरीना को फिल्म ‘फोनभूत’ में देखा गया था जिसमें उनके साथ जाने माने एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर नजर आए थे।

katrina kaif

Related Articles

Back to top button