विशेष

खेसारी लाल यादव और काजल का रोमांटिक सॉंग विडियो हुआ वायरल, 135 मिलियन व्यूज ने बनाया ‘जबरदस्त हिट’

इन दिनों पंजाबी और भोजपुरी गीतों का क्रेज़ युवाओं में काफी अधिक देखा जा रहा है. अब तो बॉलीवुड इंडस्ट्री भी इन भाषायों के गीतों को अपनी बड़ी फिल्मों में चांस दे रही है. वहीँ एक बार फिर से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता व गायक खेसारी लाल यादव सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. इसकी वजह हाल ही में गाया गया उनका गीत है जिसका विडियो अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

बता दें कि इससे पहले भी खेसारी लाल यादव ने कईं सुपरहिट गीत और विडियो दिए हैं. ऐसे में अब एक बार फिर से उनका रोमांटिक सॉंग विडियो काफी वायरल हो रहा है. इस गीत में उनके साथ भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आ रही हैं. इस शानदार रोमांटिक गीत में दोनों की जुगलबंदी को काफी पसंद किया जा रहा है. वैसे भी देखा जाए तो खेसारी और काजल राघवानी भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर जोड़ी बन चुकी है. या फिर यूँ मान लीजिए कि वर्तमान में भोजपुरी इंट्रस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी खेसारी और काजल राघवानी की ही है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बिहार और पटना में खेसारी लाल को सुपरस्टार मन जाता है. उनकी फैन फोल्लोविंग की लिस्ट काफी लंबी है. जब भी खेसारी अपना कोई नया गीत लांच करते हैं तो वह रातों-रात हिट हो जाता है. ऐसे में बात अगर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जैसी मशहूर जोड़ी की करें तो इनकी फिल्म का गीत हिट होना तो आम बात है.

खेसारी और काजल राघवानी का जो गीत इन दिनों वायरल हुआ है उसका टाइटल “सज सवर के जब आवेलु” है. यह असल में उनकी फिल्म ‘मुकद्दर’ का गीत है. इस रोमांटिक सॉंग को खेसारी लाल यादव के साथ गायका प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गीत को आजाद सिंह ने लिखा है जबकि इसका संगीत मधुकर आनंद ने दिया है.

गौरतलब है, कि इस रोमंतिव विडियो को यूट्यूब के चैनल “वेव म्यूजिक” पर अपलोड किया गया था. अपलोड करने के कुछ ही समय में यह गीत इतना वायरल हो गया कि अब तक इसको 135 मिलियन बार देखा जा चुका है. बता दें कि काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने इससे पहले भी कईं हिट फिल्मों में एक साथ काम किया है. इनमे से मेहंदी लगा कर रखना के तीनों पार्ट, बलम जी आई लव यू, कुली नंबर वन, संघर्ष, योद्धा, जाल आदि इस कपल की एकसाथ की गई हिट फिल्में हैं.

यदि आप भी खेसारी लाल यादव या फिर काजल राघवानी के फैन हैं तो इस रोमांटिक विडियो को एक बार आवश्य देख लें:

Related Articles

Back to top button