बॉलीवुड

राखी सावंत ने मांग में सिंदूर लगाकर बनाई वीडियो, सिद्धार्थ शुक्ला पर किया बड़ा खुलासा

दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने महज 40 साल की उम्र में जो शोहरत हासिल की थी, उसे पाना हर किसी के बस की बात नहीं है। सिद्धार्थ शुक्ला ने बेहद कम समय में इंडस्ट्री में एक अच्छी खासी लोकप्रियता हासिल की थी और अभिनेता सबके चहेते बन गए थे परंतु अब सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच में नहीं रहे। अचानक अभिनेता की मृत्यु की खबर सामने आने के बाद सबको गहरा सदमा लगा है।

“बिग बॉस 13” के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु हार्ट अटैक की वजह से बताई जा रही है। सिद्धार्थ के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले और इंडस्ट्री के सितारे पोस्ट के माध्यम से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार वालों के ऊपर मानों दुखों का पहाड़ टूट गया हो। सिद्धार्थ शुक्ला की मां बहुत गहरे सदमे में हैं। हर कोई अभिनेता के परिवार के लिए दुआ कर रहा है।

बता दें कि अब तक पुलिस और सिद्धार्थ के परिवार की तरफ से अभिनेता के निधन की वजह को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया। सिद्धार्थ शुक्ला 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। अचानक अभिनेता के निधन से सिर्फ उनके करीबी और चाहने वाले ही परेशान नहीं हैं बल्कि पूरी टीवी इंडस्ट्री हैरान है। अचानक अभिनेता के निधन की वजह से बहुत से लोग टूट चुके हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शुरुआती जांच के आधार पर उनकी मृत्यु का कारण दिल का दौरा बताया गया और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट रिजर्व रखी गई।

आपको बता दें कि पुलिस और फॉरेंसिक टीम इस मामले में कोई भी लापरवाही नहीं करना चाहती है। इसलिए पूरी जांच के बाद ही कोई निर्णायक बयान जारी किया जाएगा। ऐसी स्थिति में बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो कुछ गड़बड़ी होने की आशंका जता रहे हैं। जी हां, इस लिस्ट में कमाल राशिद खान के बाद अब राखी सावंत का भी नाम आ गया है। राखी सावंत ने एक वीडियो के माध्यम से चौंका देने वाला खुलासा किया है। राखी सावंत वीडियो में सिद्धार्थ की मौत को लेकर बात करती हुई नजर आ रही हैं।

राखी सावंत ने सिद्धार्थ शुक्ला की मौत को लेकर बड़ी बात कही है। इस वीडियो में राखी सावंत अपने माथे पर सिंदूर लगाए हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा है कि “हाय फ्रेंड्स मैं तो अभी भी घर पर हूं, कहीं बाहर नहीं निकल पा रही हूं। सिद्धार्थ की डेथ ने हिला के रख दिया है बहुत ज्यादा, लेकिन अभी-अभी पता चला है दोस्तों कि सिद्धार्थ को हार्ट अटैक नहीं आया था तो फिर कैसे उनकी जान गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साढ़े तीन घंटे अलग-अलग डॉक्टर्स ने पोस्टमार्टम किया और उन्होंने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा कि हार्ट अटैक से जान नहीं गई तो किस चीज से जान गई है। पता करने के लिए बहुत सारी चीजों को जांच के लिए भेजा गया है, मैं बहुत चिंतित हूं।”

राखी सावंत ने सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के मामले को लेकर इस वीडियो में आगे कहा है कि “उनकी बीएमडब्ल्यू ( BMW) कार का कांच भी तोड़ा गया था, किससे झगड़ा हुआ था? कहते हैं 8 से साढ़े आठ बजे के बीच वो किसी को मिलने गए थे और फिर घर पर आकर कहा कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है, फिर रात को तीन बजे कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं है। फिर कुछ दवाई खाई, वो दवाई क्या थी? बिल्डिंग में झगड़ा हुआ था। उनकी गाड़ी का कांच फोड़ा गया था। हे भगवान, सच्चाई क्या है? उनके फैंस के सामने, हमारे सामने आए।

राखी सावंत ने आगे कहा कि “क्या कोई प्रेशर था, जिसकी वजह से झगड़ा हुआ हो, कौन सी दवाई खाई थी। ये बातें डॉक्टर ही बता सकते हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया उनके फैंस, मैं और देश की जनता जानना चाहती है? मुझे तो सुन-सुनकर बहुत तेज चक्कर आ रहे हैं। ये हार्ट अटैक नहीं था तो क्या था?” राखी सावंत ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में यह लिखा है कि “दोस्तों मैं शॉक्ड हूं! क्या ये लोग सच कह रहे है कि हार्ट अटैक नहीं हुआ? मुझे जानना है कूपर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स, प्लीज मुझे बता दो, प्लीज मुझे मौत का कारण बता दो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

आपको बता दें कि राखी सावंत के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और बहुत से फैंस ऐसे भी हैं जो राखी सावंत के द्वारा कही गई बातों पर भरोसा भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो उनको ड्रामेबाज भी बता रहे हैं और कह रहे हैं कि राखी सावंत ऐसा पब्लिसिटी के लिए कर रही है। खैर जो भी हो, राखी सावंत की बातों में कितनी सच्चाई है और कितनी नहीं, इसके बारे में तो कुछ बताया नहीं जा सकता।

Related Articles

Back to top button