बॉलीवुड

जब 15 साल के थे विक्की कौशल, तभी उन्हें कैटरीना से हो गई थी मोहब्बत, बात ऐसे पहुंची शादी तक

स्टार कपल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 9 दिसंबर 2021 को विवाह के बंधन में बंध गए। फैंस को भी कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार था लेकिन अब सबका इंतजार खत्म हो गया। पति-पत्नी के रूप में कैटरीना-विक्की को देखकर फैंस बेहद खुश हैं। इन दोनों की जोड़ी को फैंस के द्वारा काफी पसंद की जाती है।

पहले आपको बता दें कि कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने एक-दूसरे को करीब 2 सालों तक डेट किया और लॉकडाउन के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थी और आखिर में इन्होंने विवाह करने का निर्णय ले लिया। 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में दोनों ने सात फेरे लिए। परिवार और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इन दोनों का विवाह बड़े ही धूमधाम के साथ संपन्न हुआ।

वैसे देखा जाए तो विक्की कौशल काफी छुपे रुस्तम निकले। ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने अपने और कैटरीना कैफ के प्यार को लंबे समय तक छुपा कर रखा और अचानक ही जब इन दोनों की शादी की खबरें सामने आईं तो सभी लोग हैरान हो गए थे। शादी से पहले दोनों के अफेयर की खबरें भी कभी मीडिया के सामने नहीं आईं और अपने रिश्ते को दोनों ने ही बेहद प्राइवेट तरीके से निभाया।

खैर, अब जो भी हो विक्की कौशल और कैटरीना कैफ एक-दूसरे को अपने हमसफर के रूप में पाकर बहुत खुश हैं। शादी के बाद अब दोनों ही एक दूसरे के साथ अपने खुशहाल शादीशुदा जिंदगी की शुरुआत कर चुके हैं परंतु इसके बावजूद भी लोगों के मन में यह सवाल जरूर उठता है कि आखिर इनकी प्रेम कहानी कब और कैसे शुरू हुई? अगर आप भी इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं तो आज हम आपको इन दोनों की प्रेम कहानी बताने वाले हैं।

दरअसल, कैटरीना कैफ को लेकर विक्की कौशल का प्यार काफी सालों पुराना है। जी हां, जब विक्की कौशल स्कूल जाया करते थे तभी से वह उनके दीवाने थे। उस समय के दौरान विक्की कौशल की उम्र महज 15 साल की थी। वहीं कैटरीना 20 साल की थीं। उन्होंने 2003 में बॉलीवुड फिल्म “बूम” से डेब्यू किया था। विक्की कौशल ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि स्कूल के दिनों से ही वह कैटरीना के दीवाने थे।

विक्की कौशल ने इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि जब वह एक्टिंग स्कूल में थे तो उन्हें कैमरे को ही हीरोईन मानकर परफॉर्म करने को कहा जाता था। तब वह कैमरे को कैटरीना कैफ समझते थे और कैमरे के साथ कैटरीना कैफ के गाने “तेरी ओर” पर ही परेशान करते थे।

भले ही विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शुरुआत से ही अपने प्यार को फैंस और मीडिया से छुपाकर रखा लेकिन ये पब्लिक है यह सब जानती हैं। उन्होंने इनके प्यार को पकड़ लिया। वो कहते हैं ना कि प्यार कभी छुपाए नहीं छुपता। विक्की कौशल ने माना था कि कैटरीना कैफ उनकी फेवरेट हीरोइन थीं और वह उन्हें काफी पसंद करते थे।

यह बात 2019 की है, जब कॉफी विद करण में कैटरीना कैफ आईं। उनसे करण ने सवाल किया कि वह किस एक्टर के साथ काम करना पसंद करेंगी। इस पर कैटरीना कैफ ने कहा कि वह विक्की कौशल संग काम करना चाहेंगी। जब ये बात करन ने विक्की कौशल पर बताई तो वह बहुत खुश हुए। इसी के बाद इनके प्यार की शुरुआत हो गई।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ के घर के नीचे विक्की कौशल की कार अक्सर नजर आने लगी थी और उनके अफेयर की खबरें चारों तरफ फैल गई थी परंतु इसके बावजूद भी इन दोनों ने ही चुप्पी साधे रखा लेकिन आज यह कपल पति-पत्नी बन चुका है और फैंस भी इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। विक्की और कैटरीना की शादी को 1 महीने से भी ज्यादा का वक्त हो चुका है और अब यह अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button