बॉलीवुड

जब शाहिद कपूर ने मृणाल ठाकुर से कहा- मुझे अपना एक्स समझो, अभिनेत्री ने सुनाया किस्सा

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक बेहद शानदार अभिनेता हैं ,जिन्होंने अपने फिल्मी करियर में लगभग सभी तरह की भूमिकाएं निभाई हैं और उन्होंने अपने अभिनय से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। शाहिद कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक प्रतिभाशाली नए चेहरे के रूप में जाना जाता है। हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म “कबीर सिंह” ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई, जिसके बाद अब शाहिद कपूर अपनी आने वाली फिल्म “जर्सी” के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहे हैं।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) नजर आएंगी। वहीं ये फिल्म 31 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। अपनी इस फिल्म को लेकर शाहिद कपूर और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं।

इस फिल्म के प्रोमोज और सोंग्स दर्शकों को बेहद पसंद आए और सभी का काफी पॉजिटिव रिस्पांस भी मिला है। मृणाल ठाकुर ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान शूटिंग से जुड़े हुए कुछ किस्सों को याद किया। उन्होंने यह बताया कि किस प्रकार से एक सीन में शाहिद कपूर ने उनकी सहायता की थी।

सबसे पहले आपको बता दें कि फिल्म “जर्सी” तेलुगु की सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी पर आधारित है, जिसका 6 साल का बेटा होता है। वह फिर से क्रिकेट खेलना शुरू कर देता है क्योंकि उसे सिर्फ वही काम आता है। इस फिल्म का निर्देशन गौतम के द्वारा किया गया है। फिल्म में शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म के ट्रेलर को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया है। इतना ही नहीं बल्कि फिल्म के जो गाने रिलीज हुए हैं वह भी दर्शकों को बेहद पसंद आया है। यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें एक क्रिकेटर के संघर्ष को दर्शाया गया है। शाहिद कपूर की पत्नी के किरदार में मृणाल ठाकुर नजर आएंगी।

अब आपको बता दें कि मृणाल ठाकुर ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि फिल्म के कुछ सीन की शूटिंग में बिल्कुल भी सहज नहीं हो पा रही थीं। उन्होंने बताया कि शाहिद कपूर ने उनकी सहायता की। मृणाल ठाकुर ने बताया कि एक सीन में उनको शाहिद कपूर को थप्पड़ मारना था, जिसको वह ठीक से नहीं कर पा रही थीं।

अभिनेत्री ने आगे बताया कि इस पर शाहिद ने उनको कहा कि वह बेधड़क उनको मारें। शाहिद ने मृणाल से कहा कि वह उनको कुछ देर के लिए अपना एक्स बॉयफ्रेंड समझ लें, जिससे आसानी से उनका हाथ उठ जाएगा।”

मृणाल ठाकुर ने अपनी फिल्म जर्सी के बारे में कहा कि पहली बार इस तरह का रोल किया है इसलिए इसको लेकर बहुत एक्साइटिड हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान की बात हो रही है परंतु उनको लगता है कि कोविड से फिल्मों को फायदा हुआ है। क्योंकि दर्शकों ने महामारी के बाद बेहतर कंटेंट वाली फिल्में पसंद करना शुरू कर दिया है।

Related Articles

Back to top button