मनोरंजन

‘धनुष-ऐश्वर्या तलाक नहीं ले रहे हैं…’, सामने आया धनुष के पिता कस्तूरी राजा का बड़ा बयान

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार धनुष और रजनीकांत की बेटी यानि की धनुष की पत्नी ऐश्वर्या ने शादी के 18 साल बाद अपनी राहें अलग बनाने जा रहे हैं। जी हाँ.. साउथ की सबसे पॉपुलर जोड़ी धनुष और ऐश्वर्या ने तलाक का फैसला कर लिया है और उन्होंने फैंस के साथ भी इस खबर को साझा कर दिया है।

जैसे ही मीडिया में दोनों की तलाक की खबर सामने आई तो हर कोई चौकन्ना रह गया। दोनों के रिश्ते को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं जिनमें से एक यह भी बताया जा रहा है कि अभिनेता धनुष के कई अफेयर चल रहे हैं जिसके चलते ऐश्वर्या उनसे अलग होना चाहती है।

dhanush and aishwarya

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या और धनुष के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे, इसलिए इन दोनों ने अब अलग होने का फैसला कर लिया। हालांकि इसके पीछे असल सच्चाई क्या है? यह कोई नहीं जानता।

अभी तक धनुष और ऐश्वर्या ने भी इस तरह की खबरों पर कोई बयान नहीं दिया है। लेकिन इसी बीच धनुष के पिता और साउथ फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने बेटे और बहू के तलाक पर अपना बयान दिया है जिसके चलते वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं।

dhanush and aishwarya

धनुष के पिता कस्तूरी राजा का कहना है कि हर पति पत्नी के बीच अनबन होती रहती है, झगड़े होते रहते हैं।  बस यही कारण है कि इसी वजह से यह दोनों भी अलग हो गए।  इसमें कुछ अलग नहीं है। कस्तूरी राजा का कहना है कि ऐश्वर्या और धनुष में भी ठीक उसी प्रकार झगड़े हुए जिस तरह से आम पति पत्नी में होते रहते हैं। एक दूसरे से अलग होना किसी भी रिश्ते का अंत नहीं है।

कस्तूरी राजा ने कहा कि, “धनुष और ऐश्वर्या तलाक नहीं ले रहे हैं, जैसे हर विवाहित जोड़े के बीच झगड़ा होता है, वैसे ही यह एक पारिवारिक झगड़ा है। इसका मतलब यह नहीं है कि दोनों तलाक ले रहे हैं। फिलहाल, धनुष और ऐश्वर्या दोनों ही चेन्नई में नहीं हैं। मेरी दोनों से बात हुई, वह दोनों हैदराबाद में हैं।”

dhanush and aishwarya

बता दें, धनुष और ऐश्वर्या की शादी साल 2004 में हुई थी। दोनों की शादी में बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री के कई सेलेब्स पहुंचे थे और इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुई थी। ऐश्वर्या और धनुष के दो बेटे हैं जिनका नाम यात्रा और लिंगा है।

बीते सोमवार की रात को ही दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ तलाक की बात कही और ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर लिखा कि, “18 साल दोस्त, माता-पिता व कपल के रूप में हमारा साथ रहा है। आपसी समझदारी का ये सफर आगे भी ऐसे ही चलता रहेगा लेकिन आज हम ऐसे मोड़ पर खड़े हैं, जहां से हमारे रास्ते जुदा हो रहे हैं। ऐश्वर्या और मैंने अलग होने का फैसला लिया है। सभी हमारे फैसले की रिस्पेक्ट करें और प्राइवेसी को बनाए रखें।”

dhanush and aishwarya

बात करें धनुष के वर्कफ्रंट के बारे में तो वह हाल ही में अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री सारा अली खान के साथ फिल्म ‘अतरंगी-रे’ में नजर आए थे। इस फिल्म में धनुष की एक्टिंग को काफी सराहा गया था। बता दें, धनुष ने बॉलीवुड की दुनिया में फिल्म ‘रांझणा’ से कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘शमिताभ’ में काम किया और उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया।

dhanush and aishwarya

वहीं बात करें धनुष की पत्नी ऐश्वर्या के बारे में तो वह भी एक फिल्म निर्माता है और उन्होंने फिल्म ‘तीन’ का निर्माण किया था। लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। ऐश्वर्या की इसी फिल्म में पति धनुष ने ‘कोलावेरी डी’ गाना गाया था जो फिल्म रिलीज से पहले ही सुपरहिट हो गया था।

Related Articles

Back to top button