बॉलीवुड

आमिर खान ने करीना के लिए ख़रीदा यह ख़ास तोहफा, 4 गुना ज्यादा कीमत चुकाई, देखे VIDEO

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान जल्द ही करीना कपूर के साथ फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर दोनों पिछले काफी समय से चर्चा में है। फैंस भी ‘लाल सिंह चड्डा’ के रिलीज़ होने के बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। करीना और आमिर बहुत अच्छे दोस्त है। आमिर अक्सर ही करीना के लिए कुछ न कुछ तोहफा खरीदकर लाते ही रहते हैं। हाल ही में यह सामने आया है कि आमिर ने करीना के लिए एक ऐसा तोहफा ख़रीदा जिसके लिए उन्होंने इसकी चार गुना ज्यादा कीमत चुकाई।

दरअसल, सोशल मीडिया पर आमिर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी कोस्टार औऱ खास दोस्त करीना के लिए शॉपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि आमिर खान का जो वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है वो करीब 13 साल पुराना है। करीना कपूर भी इस वीडियो में नजर आ रही हैं और इस दौरान आमिर उन्हें साड़ी पसंद करवाते हैं और बेहद खास तरीके से गिफ्ट करते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)


इस वीडियो में लिखा हुआ है कि आमिर खान ने करीना कपूर को मध्यप्रदेश के चंदेरी शहर में बुलाया था जहां की साड़ियां दुनियाभर में मशहूर हैं। करीना इसके लिए करीब 7 घंटों का सफर तय करके वहां पहुंची, हालांकि उन्हें जरा भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि आखिर क्या हो रहा है। इसके बाद जब वो शॉप में पहुंचती हैं तो वहां पर आमिर खान एक साड़ी की दुकान में एक्ट्रेस के लिए साड़ियां पसंद करते कर रहे थे।

वीडियो में आमिर खान दुकानदार से पूछते हैं, क्या ये साड़ी मैं खरीद सकता हूं? जवाब में दुकानदार हां कहता है। आमिर कहते हैं, मैं ये साड़ी करीना जी के लिए खरीदूंगा। मेरी तरफ से ये साड़ी उनको गिफ्ट होगी। इसके बाद वह दुकानदार से कहते हैं, मैं इस साड़ी के लिए आपको साढ़े 6 हजार रुपये नहीं दूंगा। मैं आपको दूंगा 25 हजार रुपये क्योंकि ये इसकी रियल मार्केट प्राइस है। दुकादार पहले तो मना करता है लेकिन फिर वह मान जाता है। इस तरह आमिर ने साड़ी के लिए चार गुना ज्यादा पैसे दिए थे। इसके बाद वीडियो में करीना साड़ी को ट्राई करती नजर आती हैं।

lal singh chaddha

आपको बता दें, आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में आमिर और करीना के अलावा नागा चैतन्य और मोना सिंह भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button