बॉलीवुड

ईशा देओल ने दिखाई अपनी शादी की अनदेखी झलक, ब्राइडल लुक में बला की खूबसूरत लगी एक्ट्रेस

सुपरस्टार धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वह अक्सर अपने बच्चों और पति के साथ मजेदार तस्वीरें शेयर करती रहती है। हाल ही में ईशा देओल ने अपनी शादी की अनदेखी तस्वीर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। फैंस के साथ-साथ इस तस्वीर पर ईशा देओल के पति भरत तख्तानी ने भी मजेदार कमेंट किया है।

esha deol

वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ईशा देओल की यह तस्वीर उनकी शादी के दौरान की है। फोटो में ईशा दुल्हन के रूप में सजी नजर आ रही है, साथ ही उन्होंने अपने चेहरे पर हाथ रखा हुआ है। बता दें, शादी के काफी लंबे समय बाद ईशा देओल ने अपने ब्राइडल लुक की अनदेखी तस्वीरे शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

esha deol

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ईशा देओल ने कैप्शन में लिखा कि, “हे भगवान मैं अब ‘बहू’ हूँ.. नोट फोटो का एक्सप्रेशन: जब आप बाइकर चिक से लेकर बहू तक सफर करते हैं।” बता दें, ईशा देओल ने जैसे ही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया तो फैंस ने प्यार भरे कमेंट किए तो वहीं उनके पति भरत तख्तानी ने कमेंट करते हुए हार्ट इमोजी शेयर किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)


बता दें, शादी से पहले भरत और ईशा देओल ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था। इसके बाद साल 2012 जून में इन दोनों ने शादी रचाई। बता दें, अब ईशा देओल बॉलीवुड की दुनिया से दूर अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश है। ईशा और भरत दो बेटियों के माता-पिता है। शादी के 5 साल बाद 2017 में उनके घर बेटी राध्या को जन्म हुआ था। इसके डेढ़ साल बाद दूसरी बेटी मिराया का जन्म हुआ था। ईशा अक्सर अपनी दोनों बेटियों के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है।

esha deol

वहीं बात करें ईशा देओल के फ़िल्मी करियर के बारे में तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत फिल्म “कोई मेरे दिल से पूछे” से की थी। इस फिल्म में ईशा के अभिनय को काफी सराहा गया और उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले। ईशा को इस फिल्म के लिए फिल्मफेयर सर्वश्रेष्ठ नवोदित अदाकारा के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया। इसके बाद वह ‘धूम’, ‘काल’, ‘मैं ऐसा ही हूँ’, ‘युवा’ जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रही लेकिन इसी बीच उन्होंने फ़िल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया।

esha deol

बता दें, ईशा देओल ने 02 नवंबर 2021 को अपना 40वां जन्मदिन मनाया था। इस दौरान भरत ने उनके साथ एक बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, “मेरे जीवन के प्यार ईशा देओल को जन्मदिन की मुबारकबाद।”

esha deol

Related Articles

Back to top button