बॉलीवुड

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाएं, बिना मेकअप के दिखती हैं ऐसी, फोटो देख आप भी रह जाएंगे शॉक्ड

आपके सामने जब भी बॉलीवुड एक्ट्रेस या हिरोईन का नाम लिया जाए तो आपके दिमाग में एक खूबसूरत, ग्लैमरस और स्टाइलिश भरे अंदाज की ही छवि बनेगी। सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि घर से बाहर निकलने के लिए भी इन एक्ट्रेसेस को अपनी छवि को बरकरार रखने के लिए अपना स्टाइलिश जलवा दिखाना ही पड़ता है।

ऐसे में अगर कभी ये एक्ट्रेसेस आपके सामने साधारण रुप में नजर आ जाए तो शायद आप इन्हें पहचान भी नहीं पाएंगे। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि इन एक्ट्रेसेस की खूबसूरती का राज इनका मेकअप होता है। ऐसे में जब आप कभी इन्हें बिना मेकअप के देख लें तो इन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाता हैं।

आज हम भी आपको आपकी पसंदीदा एक्ट्रेसेस की ऐसी तस्वीरों को दिखाने वाले हैं जो कि अचानक ही जब बिना मेकअप के लोगों के सामने आ गई तो लोगों ने इन्हें पहचानने से भी इंकार कर दिया।

ऐश्वर्या राय बच्चन

विश्व सुंदरी का खिताब जितने वाली एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय भले ही अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हो लेकिन जब वे बिना मेकअप के फेंस के सामने आ जाती है। तो उन्हें भी अपने इस साधारण अवतार को छुपाने की जरुरत पड़ जाती है। आप भी सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के कई ऐसे फोटोज को देख सकते हैं जिसमें ऐश्वर्या बिना मेकअप के ही दिखाई दे रही है।

माधुरी दीक्षित

अपने खूबसूरत अंदाज से करोड़ों लोगों का दिल जीत लेने वाली एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित को बिना मेकअप में देखने के बाद शायद आप भी उन्हें ना पहचान पाएं। कई मौकों पर माधुरी दीक्षित को बिना मेकअप के भी स्पॉट किया जा चुका है।

जूही चावला

90 के दशक की मशहूर अदाकारा जूही चावला तो आपको याद ही होगी। जूही का चुलबुला अंदाजा जितना पसंद किया जाता हैै। उतना ही उनकी खूबसूरती के लिए भी उन्हें जाना जाता है। जूही के बिना मेकअप के फोटोज को भी आपने सोशल मीडिया पर देखा ही होगा।

करीना कपूर

करीना कपूर अपने बिना मेकअप के फोटोज के लिए कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल हो चुकी है। हालांकि इन दिनों करीना कपूर अपने आने वाले प्रोजेक्ट में बीजी है।

शिल्पा शेट्टी

90 के दशक में लोगों को अपनी एक्टिंग से दिवाना बनाने वाली शिल्पा शेट्टी इन दिनों अपनी फिटनेस और स्टादलिश अंदाज को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती है। कई शोज में जज की भूमिका निभाने वाली शिल्पा शेट्टी भी अपने बिना मेकअप के लुक को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं।

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी खूबरसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा भी अपने बिना मेकअप के फोटोज के चलते सोशल मीडिया पर छा चुकी है। हाल ही में प्रियंका सरोगेसी के जरीए मां बनी है। जिसके बाद से ही वे लगातार ही सुर्खियों में बनी हुई है।

रेखा

80 के दशक से लेकर आज तक अपनी खूबसूरती से करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस रेखा को भी फेंस ने कई दफा बिना मेकअप के देखा है।

Related Articles

Back to top button