बॉलीवुड

सज गया है नेहा कक्कड़ की सुहागरात का कमरा, दुबई से सामने आई बेडरूम की फोटो

बहुत कम समय में बॉलीवुड में एक बड़ा नाम बना चुकी गायिका नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) बीते कई दिनों से जोर-शोर से सुर्ख़ियों में चल रही है. इसका कारण है उनकी शादी. बता दें कि अक्टूबर के अंत में नेहा कक्कड़ ने अपने सपनों के राजकुमार रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से शादी कर ली थी. इसके बाद से ही यह जोड़ी फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ी बनी हुई है. नेहा कक्कड़ की अचानक से हुई इस शादी से उनके करोड़ों चाहने वाले भी हैरान हो गए थे, हालांकि अब इस कपल पर सभी जमकर प्यार लूटा रहे हैं. इसी बीच नेहा और रोहनप्रीत ने अपने फैंस के लिए एक और बड़ी जानकारी साझा की है.

ताजा जानकारी के मुताबिक, नेहा कक्कड़ अपने पति रोहनप्रीत के साथ हनीमून मनाने के लिए भारत से बाहर रवाना हो चुकी है और इस जोड़े ने सुहाग रात के लिए दुबई को चुना है. दोनों कल दुबई के लिए रवाना हो गए हैं. बता दें कि इस बात की जानकारी गायिका ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है.

हाल ही में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने तमाम फैंस को दुबई में अपने हनीमून ट्रिप की झलक दी थी. इसे लेकर नेहा द्वारा एक वीडियो साझा किया गया था. यह वीडियो वहां का बताया गया है जहां वे अपने ट्रिप के लिए रह रही थी. वीडियो में दोनों के सुहागरात के कमरे को भी देखा जा सकता है. रोहनप्रीत ने अपनी प्रिंसेस नेहा के लिए रूम को सजाया हुआ है. पति से मिले इस बेहतरीन सरप्राइज से नेहा भी बेहद खुश नजर आई है और उन्होंने इसके लिए रोहनप्रीत सिंह को धन्यवाद दिया है. वहीं रोहनप्रीत सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए बेहद ख़ास कैप्शन दिया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘मेरी खूबसूरत डॉल, हमेशा सुरक्षित रहो. खुश रहो.’ इसके साथ ही रोहनप्रीत ने रेड हार्ट इमोजी भी बनाए हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को विवाह बंधन में बंध गए थे. नेहा के इस बड़े कदम से सभी फैंस बेहद चौंक गए थे. हालांकि इसके पहले वे लगातार अपनी शादी से जुड़ी खबरों को फैंस के साथ साझा करती रही थी. नेहा ने अपनी शादी की ड्रेस से काफी सुर्खियां बटोरी थी. बताया गया कि नेहा के वेडिंग आउटफिट को सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया था और उन्होंने इसे नेहा को तोहफ़े के रूप में प्रदान किया था. कोरोना महामारी के चलते नेहा और रोहनप्रीत की शादी में महज कुछ करीबी लोग ही शामिल हो पाए थे.

Related Articles

Back to top button