बॉलीवुड

151 करोड़ के इस आलीशान बंगले में होगा प्रियंका-निक की बेटी का स्वागत, देखें Inside Photos

बॉलीवुड की ‘देसी गर्ल’ कहीं जाने वाली मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा मां बन गई है। जी हाँ…सरोगेसी की मदद से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बेटी के माता पिता बने हैं। बता दें, इस बात की जानकारी प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास ने सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के साथ साझा की।

खूबसूरत पोस्ट शेयर करते हुए निक और प्रियंका ने लिखा कि, “हमें ये पुष्टि करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमने सरोगेसी के जरिए एक बच्चे का स्वागत किया है। हम सम्मानपूर्वक इस विशेष समय के दौरान गोपनीयता की मांग करते हैं। हमें अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना है। बहुत-बहुत धन्यवाद।”

priyanka chopra

priyanka chopra

बता दें, प्रियंका और निक जोनास को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी माता-पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।गौरतलब है कि, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी साल 2018 में जोधपुर में हुई थी। इस दौरान दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीती रिवाज से शादी रचाई थी।

priyanka chopra

इसके बाद दिल्ली और मुंबई में इस कपल ने ग्रैंड रिसेप्शन दिया था जिसमें बॉलीवुड के तमाम बड़े सेलिब्रिटी और हस्तियां पहुंची थी। ऐसे में 3 साल बाद इनके घर बेटी का जन्म हुआ है तो इनके परिवार में अब पहले से ज्यादा खुशियां आ गई है। इस बीच हम आपको बताने जा रहे प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अमेरिका के लॉस एंजेलिस वाले घर की कुछ खूबसूरत तस्वीरें जहां नन्हे परी का स्वागत होगा। कहा जा रहा है कि वर्तमान में प्रियंका और निक इसी घर में रह रहे हैं।

priyanka chopra
प्रियंका अपने पति निक जोनास के साथ अमेरिका में जिस घर में रहती है वह बेहद ही आलीशान है जिसमें कई तरह की सुविधाएं उपलब्ध है। खास बात यह है कि छुट्टियों में कई सेलेब्स इस तरह की सुविधा के लिए विदेश जाना चाहते हैं लेकिन निक और प्रियंका हमेशा इसी तरह की सुविधाओं के बीच अपने दिन-रात गुजारते हैं।

priyanka chopra

रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका और निक जोनास का यह घर करीब 3 एकड़ में फैला हुआ है जिसके आसपास प्राकृतिक सौंदर्य भी है। प्रियंका के इस घर में दीवारें और खिड़कियां कांच की बनी हुई है। घर की एक-एक चीजों को बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया गया है।

priyanka chopra

यदि आप घर के इंटीरियर्स पर नजर डालेंगे तो इन्हें भी लग्जरी और रॉयल रूप में रखा गया है। इसके अलावा इस घर में एक बड़ा सा थिएटर है जहां निक और प्रियंका बड़े आराम से ही फिल्मों का आनंद लेते हैं।

priyanka chopra

इस आलीशान घर में खेलने के लिए गेम रूम से इनडोर बॉस्केटबॉल, बॉलिंग ऐली और खूबसूरत स्विमिंग पूल है। बता दें, निक और प्रियंका के घर में करीब 7 बेडरूम और 11 बाथरूम है जिसमें बाथटब शावर से लेकर लग्जरी सुविधाएं उपलब्ध है।

priyanka chopra

वहीं घर का किचन भी बहुत ही खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है। इसके अलावा घर के इंट्रेंस को भी बहुत ही खूबसूरत तरीके से सजाया है। आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि दीवारों पर महंगी-महंगी पेंटिंग लगाई हुई है।

priyanka chopra

यदि हॉल की बात करें तो इस घर का हॉल बहुत ही बड़ा है जिसमें एक साथ कई लोग बैठ सकते हैं। खास बात यह है कि प्रियंका चोपड़ा के इस घर के करीब अमेरिका के बड़े-बड़े सेलिब्रिटी जैसे Joey Lawrence, Duane Brown, Kyle Richards , Mauricio और Umansky रहते हैं।

priyanka chopra

रिपोर्ट की मानें तो इस बंगले की कीमत करीब 151 करोड रुपए हैं। बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक बेहतरीन प्रोड्यूसर भी है। उन्होंने पर्पल पेबल्स पिक्चर नाम से प्रोडक्शन हाउस ओपन किया है जिसके माध्यम से वह ‘ द स्काईज इज पिंक’ ‘द वाइट टाइगर’, ‘पानी’ ‘पाहुना’ ‘फायरबैंड जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी है।

Related Articles

Back to top button